दिल्ली

delhi

हापुड़ में तेज रफ्तार ट्रक ढाबे में घुसा, चार की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 21, 2023, 6:29 AM IST

Updated : Sep 21, 2023, 8:24 AM IST

हापुड़ में तेज रफ्तार ट्रक ढाबे में घुस गया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हापुड़ःजनपद में तेज रफ्तार ट्रक एक ढाबे में जा घुसा. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए. घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई.

पूरा मामला जनपद हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र का है. धौलाना थाना क्षेत्र के यूपीएसआईडीसी में एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे एक ढाबे में जा घुसा. ढाबे में खाना खा रहे सात लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर के बाद चीख-पुकार मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू में जुटी हुई है. सभी घायलों और मृतकों की जानकारी जुटा रही है. शवों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. वहीं, ट्रक चालक मौके से फरार है.

पिलखुवा सीओ वरुण मिश्रा ने बताया की ट्रक अनियंत्रित होकर एक ढाबे में घुस गया. इस हादसे की चपेट में वहां खाना खा रहे लोग आ गए. चार लोगों की मौत हो गई है. कुछ लोग घायल हैं. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शवों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. फरार ट्रक चालक की तलाश हो रही है.

सहारनपुर में सड़क हादसे में दो की मौत
सहारनपुर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. दरअसल, बुधवार को एक बाइक पर सवार होकर चन्द्र पाल व शमशेर देहरादून की ओर जा रहे थे. जैसे ही वह थाना फतेहपुर क्षेत्र में देहरादून सहारनपुर मार्ग पर स्थित बड़े मदरसे के सामने पहुंचे तो सामने से आ रहे एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में चन्द्र पाल की मौके पर ही मौत हो गई ओर शमशेर गंभीर रूप से घायल हो गया. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने घायल को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया परंतु उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी हैं. चालक की तलाश हो रही है.

ये भी पढ़ेंः हापुड़ में तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई, दो की मौत

ये भी पढ़ेंः Hapur Road Accident: खड़े कैंटर में कार ने मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

Last Updated : Sep 21, 2023, 8:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details