दिल्ली

delhi

तालाब में नहाने गए एक ही गांव के 5 बच्चों की मौत, 3 परिवारों का उजड़ा संसार

By

Published : Jul 8, 2023, 3:39 PM IST

यूपी के रायबरेली के जिले में पांच बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पांचों बच्चे तालाब में नहाने गए थे. पुलिस ने बच्चों के शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीओ डलमऊ इंद्रपाल सिंह ने दी जानकारी.

रायबरेलीः यूपी के रायबरेली जिले से एक बेहद दुखद घटना सामने आई है. गदागंज थाना क्षेत्र के मंगता का पुरवा गांव में शनिवार को तालाब में नहाने गए पांच बच्चे पानी में डूब गए. आसपास के लोग जब तक बच्चों को तालाब से निकालते पांचों की मौत हो चुकी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पांच बच्चों की एक साथ हुई मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. मृतकों में दो सगी बहनें, एक सगा भाई-बहन और एक अन्य बच्ची थी. गांव के तीन परिवारों के चिराग बुझने से गांव में सन्नाटा पसरा है.

जानकारी के अनुसार, गदागंज थाना क्षेत्र के मंगता का पुरवा गांव निवासी सोनू का बेटा अमित व बेटी सोनम, विक्रम की बेटी वैशाली व रुपाली और जीतू कीबेटी रीतू गांव के ही तीन अन्य बच्चों के साथ गांव के पास स्थित तालाब पर नहाने गए थे. नहाते समय इन पांचों को पानी का अंदाजा नहीं लगा और ये गहरे पानी में डूबने लगे. साथ में नहा रहे बच्चों ने शोर मचाया.

बच्चों की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और बच्चों को तालाब से निकाला, तब तक सभी बच्चों की मौत हो गई थी. ये खबर सुनते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई. मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे गांव में मातम पसरा हुआ था.

सीओ डलमऊ इंद्रपाल सिंह ने बताया कि मंगता का पुरवा गांव के पांच बच्चे तालाब में नहाते समय गहरे पानी में डूब गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ेंः गंगा में नहाने गए 2 युवक गहरे पानी में डूबे, गोताखोरों की मदद से तलाश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details