दिल्ली

delhi

रायबरेली में जयमाल से पहले प्रेमी संग भागी दुल्हन, दुखी दूल्हे ने की जान देने की कोशिश

By

Published : Jun 30, 2023, 3:21 PM IST

Updated : Jul 1, 2023, 2:40 PM IST

रायबरेली में शादी के दौरान दुल्हन के भागने का मामला सामने आया है. चलिए जानते हैं पूरे मामले के बारे में.

Etv Bharat
Etv Bharat

रायबरेलीः जिले में जयमाल से पहले दुल्हन के प्रेमी के साथ भागने का मामला सामने आया है. दूल्हा गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा था लेकिन वरमाला डालने से पहले ही दुल्हन फरार हो गई. इसकी सूचना जैसे ही दूल्हे को लगी वह दुखी हो गया और उसने जान देने की कोशिश की. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूल्हे की हालत गंभीर देखकर लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

पूरा मामला डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. गांव के अजय कुमार की शादी पास के ही गांव की एक युवती से तय हुई थी. 28 जून को शादी की तारीख तय हुई. दूल्हा गाजे-बाजे और बारातियों के साथ स्वागत स्थल पर पहुंचा. द्वारचार के साथ अन्य रस्में की गईं. हर तरफ खुशी का माहौल था.

जयमाल से पहले अचानक पता चला कि दुल्हन नजर नहीं आ रही है. थोड़ी देर बाद वर पक्ष को सूचना मिली की दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. वर पक्ष को जैसे ही इसकी सूचना लगी खुशी का माहौल मातम में बदल गया. दूल्हे को तो मानों सदमा ही लग गया हो. वह बेहद परेशान हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया. दूल्हा बिना दुल्हन के बारात लेकर घर लौट आया.

सुबह उसने घर में जान देने की कोशिश की. परिजनों ने तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से उसे रायबरेली के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. वहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. दूल्हे की हालत गंभीर बनी हुई है. थाना गदागंज के एसओ शरद कुमार ने बताया कि तहरीर नहीं मिली थी. मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझा बुझाकर बारात को वापस भेज दिया गया है.


ये भी पढ़ेंः पीएम का नाम नहीं बता पाया दूल्हा, दुल्हन पक्ष ने हथियार दिखाकर दूल्हे के छोटे भाई से करा दी शादी

Last Updated :Jul 1, 2023, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details