दिल्ली

delhi

कानपुर देहात में टोल प्लाजा पर भाजपा नेता की गुंडई, बैरियर उठाकर काफिले को निकाला, घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : Aug 16, 2023, 3:51 PM IST

कानपुर देहात में एक भाजपा नेता की टोल प्लाजा पर गुंडई सीसीटीवी में कैद हो गई. इसमें दिखाई दे रहा है कि वह कैसे अपने गाड़ियों के काफिले को टोल टैक्स दिए बिना टोल का बैरियर उठाकर निकाल रहा है.

कानपुर देहात
कानपुर देहात

कानपुर देहात में टोल प्लाजा पर भाजपा नेता की गुंडई

कानपुर देहात:जिले में बीजेपी नेता की गुंडई सीसीटीवी में कैद हो गई. भाजपा नेता ने सत्ता का रौब दिखाते हुए अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बारा नेशनल हाईवे पर स्थित टोल प्लाजा पर बिना टोल टैक्स दिए अपनी गाड़ियों के काफिले को टोल प्लाजा के बैरियर को उठा कर निकाला और चले गए. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. यह मामला कानपुर से अकबरपुर की तरफ जाने पर बूथ नंबर 17 का है.

स्वतंत्रता दिवस के दिन यूपी के सभी जिलों में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी. इस दौरान पूरे प्रदेश में जश्न का माहौल था. हर जिले में भाजपा नेता और कार्यर्ता उत्साह के साथ तिरंगा यात्रा निकाल रहे थे. वहीं, कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बारा टोल प्लाजा पर बीजेपी नेता जीत प्रताप सिंह की गुंडई सीसीटीवी में कैद हो गई. टोलकर्मियों के लाख मना करने के बाद भी जीत प्रताप सिंह नहीं माने. वह बिना टोल टैक्स दिए टोल प्लाजा का बैरियर उठाकर अपने काफिले को निकाल ले गए. टोलकर्मियों ने बताया कि बीजेपी नेता जीत प्रताप सिंह तिरंगा यात्रा के दौरान टोल बूथ पर कई कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे. इस दौरान उनको रोका गया तो वह सत्ता का रौब दिखाने लगे. इसके बाद जबरन बैरियर उठाकर सभी गाड़ियों को उन्होंने निकाला और बिना टोल टैक्स दिए अपने काफिले के साथ चले गए.

इस मामले में जब बीजेपी नेता जीत प्रताप सिंह से ईटीवी भारत ने फोन पर बात की तो उन्होंने बताया कि अपने पूरे काफिले की गाड़ियों का टोल टैक्स देकर पर्चियां कटाई गई थीं. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा किसी भी प्रकार की कोई गुंडई नहीं की गई. उन्होंने कहा कि यह सब उन्हें और बीजेपी पार्टी को बदनाम करने की साजिश है.

यह भी पढ़ें:झंडारोहण के दौरान आजम खान का छलका दर्द, कहा-एक दिन हालात अच्छे होंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details