दिल्ली

delhi

Crime News : अमेठी में बीजेपी नेता की पीट पीटकर निर्मम हत्या, भाई का पहले हो चुका है मर्डर

By

Published : Jul 19, 2023, 10:30 AM IST

यूपी के अमेठी में बेखौफ बदमाश बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो गये. मंगलवार को जिले में अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी बूथ अध्यक्ष की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें पूरी खबर

अमेठी : जिले में बीजेपी बूथ अध्यक्ष को अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया. गंभीर रुप से घायल बीजेपी बूथ अध्यक्ष को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बूथ अध्यक्ष की निर्मम हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. पुलिस अधीक्षक इलामारन जी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच और विधिक कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए हैं.

अमेठी में बीजेपी नेता की पीट पीटकर निर्मम हत्या

मामला जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के खौपुर गांव के पास का बताया जा रहा है. मंगलवार शाम धौरहरा निवासी भाजपा बूथ अध्यक्ष दिनेश सिंह पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने धावा बोल दिया. पहले बदमाशों ने धारधार हथियार से हमला कर दिया, बाद में घायल को पीट-पीटकर अधमरा कर डाला. घटना के बाद हमलावर फरार हो गए. आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायल को संग्रामपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. आनन-फानन में घायल दिनेश सिंह को जिला अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने घायल दिनेश सिंह को मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर जिले में आग कि तरह फैल गई. मृतक के परिजनों में हड़कंप मच गया. इस समय दिनेश सिंह बूथ संख्या 206 के बूथ अध्यक्ष थे. घटना पुरानी रंजिश को लेकर बताई जा रही है. लगभग डेढ़ दशक पूर्व दिनेश सिंह के भाई की हत्या कर दी गई थी. उसमें दिनेश सिंह मुख्य गवाह थे. मुकदमे की पैरवी भी यही करते थे, फिलहाल अभी तक मामले में मुकदमा नहीं दर्ज हुआ है.



पुलिस अधीक्षक अमेठी इलामारन जी ने बताया कि 'चालीस वर्षीय दिनेश सिंह को आधा दर्जन लोगों ने लाठी डंडों से पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. तहरीर प्राप्त कर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details