दिल्ली

delhi

चंडीगढ़ में बेटी की इज्जत बचाने के लिए पति की हत्या कर महिला फरार, कानपुर जीआरपी ने पकड़ा

By

Published : Jun 12, 2023, 3:53 PM IST

चंडीगढ़ में एक महिला अपने पति की हत्या के बाद बेटी के साथ बिहार भाग रही थी. सूचना मिलने के बाद कानपुर जीआरपी अलर्ट हो गई. तलाशी अभियान के बाद महिला को पकड़ लिया गया.

आरोपी को चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच को सौंपा जाएगा.
आरोपी को चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच को सौंपा जाएगा.

आरोपी को चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच को सौंपा जाएगा.

कानपुर :चंडीगढ़ में पति की हत्या कर एक महिला नाबालिग बेटी के साथ फरार हो गई. महिला ट्रेन से बिहार जा रही थी. चंडीगढ़ पुलिस, क्राइम ब्रांच और पंजाब पुलिस की टीमें भी महिला की तलाश कर रहीं थीं. पंजाब पुलिस और पंजाब क्राइम ब्रांच की सूचना पर कानपुर जीआरपी अलर्ट मोड पर आ गई. इसके बाद ट्रेनों में तलाशी अभियान चलाना शुरू कर दिया. इस दौरान महिला पकड़ ली गई. महिला और उसकी बेटी को चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच के सुपुर्द किया जाएगा.

जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक रामकृष्ण द्विवेदी ने बताया कि रविवार की देर रात चंडीगढ़ के सेक्टर 34 के थाना अध्यक्ष ने कानपुर सेंट्रल जीआरपी को फोन किया. बताया कि उनके यहां से एक महिला अपने पति की हत्या कर नाबालिग बेटी के साथ फरार हो गई है. वह बेटी को लेकर बिहार जा रही है. वह किसी ट्रेन में सवार है. इसके अलावा पंजाब क्राइम ब्रांच की टीम भी पंजाब पुलिस के साथ महिला की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी. कानपुर जीआरपी पुलिस को महिला की लोकेशन भी दी गई.

जीआरपी ने तलाशी के दौरान महिला को पकड़ लिया.

इसके बाद जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने चंडीगढ़ से बिहार जाने वाली सभी ट्रेनों में चेकिंग अभियान चलाना शुरू कर दिया. बाद में इनपुट मिला कि महिला जलियांवाला बाग ट्रेन से बिहार जा रही है. इसके बाद इस ट्रेन के स्टेशन पर रुकते ही एक कोच के बाथरूम से तलाशी के दौरान महिला को पकड़ लिया गया. महिला के साथ उसकी बेटी भी थी. महिला और उसकी बेटी को चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच के सुपुर्द किया जाएगा.

वहीं पकड़ी गई महिला ने बताया कि उसके पति का चाल-चलन ठीक नहीं है. पति बेटी पर भी बुरी नजर रखता था. बेटी की इज्जत की खातिर पति की हत्या करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें :वर्चस्व को लेकर की थी नाबालिग की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details