दिल्ली

delhi

Bihar Crime : 'नवादा में नवविवाहिता की हत्या, जमुई में गोईंठा के नीचे शव छिपाया'

By

Published : Jul 24, 2023, 10:52 PM IST

जमुई में दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या का आरोप लगा है. पति, ससुर, सास और ननद पर नवविवाहिता के पिता ने दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है. उनका आरोप है कि बेटी को दहेज के लिए बेरहमी से फांसी पर लटकाया गया फिर उसकी डेड बॉडी को दूसरे जिले में ले जाकर ठिकाने लगाने की फिराक में थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई में देहज के लिए हत्या का आरोप

जमुई: बिहार के जमुई में नवविवाहिता की दहेज के दानवों ने जान ले ली. हैरान कर देने वाला वाकया ये कि उसकी हत्या नवादा में की गई और शव को जमुई लाकर गोइंठा के नीचे छिपा दिया गया. मायके वालों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की. उनकी लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस जमुई के सिंकदारा थाना क्षेत्र के गोखुला गांव पहुंची. पति का यहां पैतृक निवास था. वहीं एक बंद घर में नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में लाश मिली.

ये भी पढ़ें- Buxar Crime : 5 साल के बच्चे को महिला ने बनाया ढाल, मात्र 10 सेकेंड में बैंक से 1 लाख पर किया हाथ साफ

''पति रवि कुमार, ससुर पारस सिंह, सास संगीता देवी और ननद ऋतु कुमारी ने मिलकर मेरी बेटी को फांसी के फंदे पर लटका कर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को नवादा से एक कार से सिकंदरा थाना क्षेत्र पैतृक गांव गोखुला लेकर आए. जानकारी होने पर हम लोग भी वहां पहुंचे और घर की तलाशी ली तो बंद घर में गोइंठे के नीचे बेटी का शव मिला.''- प्रमोद कुमार, मृत नवविवाहिता के पिता

एक साल पहले हुई थी शादी : घर के अंदर नवविवाहिता का शव मिला. मायके वालों का आरोप है कि गोइठे (गोबर के उपले) के नीचे उसके शव को छिपाकर रखा गया था. हत्या का आरोप पति, ससुर, सास और ननद पर लगा है. बता दें कि 13 अप्रैल 2022 को काजल की शादी गोखुला गांव के रवि कुमार के साथ हुई थी.

दहेज के लिए करता था प्रताड़ित : मृत महिला के परिवार का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से उनकी बेटी को बुलेट और फ्रिज की डिमांड के लिए प्रताड़ित किया जाता था. पति नवादा में किराना की दुकान चलाता था. वहीं पर बेटी भी साथ में ही रहती थी. एक महीने पहले ही दहेज में सोने का चेन दिया गया था. दहेज के दरिंदों ने वहीं पर फांसी लगाकर मार दिया.

गोइंठा के नीचे शव बरामद: शव को पुलिस ने बरामद कर लिया. मृत महिला की सास और ननद को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि पति और ससुर फरार हो गए. इस संबंध में नवविवाहिता के पिता ने सिकंदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है

ABOUT THE AUTHOR

...view details