दिल्ली

delhi

Bihar Crime: सरे राह लड़की ने लड़के को चप्पल से पीटा फिर चटवाया थूक, छेड़खानी का VIDEO वायरल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 3, 2023, 8:38 PM IST

Updated : Sep 3, 2023, 10:45 PM IST

बिहार के जहानाबाद में एक लड़की के साथ सरेराह छेड़खानी का सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक छात्रा एक मनचले युवक को पिटाई करते दिख रही है. इतना ही नहीं लड़की ने लड़के को थूक चटवाया और थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद का छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक छात्रा युवक की पिटाई करती नजर आ रही है. वीडियो में छात्रा काफी गुस्से में दिख रही है. वह युवक के ऊपर लात बरसते हुए और थूक चटवाते नजर आ रही है. इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो टेहटा ओपी क्षेत्र तरहुआ का है.

ये भी पढ़ें: जहानाबाद: छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की के परिवार के साथ मारपीट

"एक लड़की कोचिंग कर अपने घर जा रही थी. तभी एक लड़के ने छेड़खानी करने लगा. लड़की ने इसकी लिखित शिकायत थाने में दी है. पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई है. जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी."-पप्पू कुमार राकेश, ओपी प्रभारी

कोचिंग से जा रही थी घर:घटना के संबंध में बताया जाता है वायरल विडियो एक सितंबर का है. लड़की कोचिंग से घर जा रहा थी. तभी मनचले युवक ने उसे अकेला देखकर छेड़खानी करने लगा. लड़के से जैसे लड़की का हाथ पकड़ा तो विरोध करते हुए जोर-जोर से चिल्लाने लगी. लड़की गुस्से में तमतमाते हुए उसे पकड़ कर चप्पल से पिटाई कर दी.

जहानाबाद में छेड़खानी का वीडियो वायरल: छेड़खानी की सूचना आग की तरह गांव में फैल गई. आसपास के लोगों की भीड़ पहुंच गये. भीड़ के जुटते ही लड़की ने मनचले पर लात और चप्पल से पिटाई करने लगी. इसके बाद बाल पकड़कर आरोपी लड़के को बीच सड़क पर थूक चटवा कर छोड़ दिया. तभी किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर कर वायरल कर दिया.

छात्रा ने थाने में दर्ज कराई शिकायत:घटना के संबंध में ओपी प्रभारी पप्पू कुमार राकेश ने बताया कि घटना के बाद छात्रा ने आरोपी युवक के खिलाफ टेहटा ओपी में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. वही शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी लड़के की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने में जुटी है. बहरहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Last Updated : Sep 3, 2023, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details