दिल्ली

delhi

मोतिहारी में सनकी पति ने पत्नी और दो बच्चों को मार डाला, बोले पिता- 'सात महीने पहले लड़के ने कर ली थी दूसरी शादी'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 6, 2023, 6:53 PM IST

Updated : Dec 6, 2023, 7:00 PM IST

Motihari Crime News: मुझे पता चला है कि दामाद ने सात महीने पहले किसी और लड़की से दूसरी शादी कर ली थी. लड़की को अपने रिश्तेदार के यहां छुपाकर रखे हुए है. दूसरी शादी के बाद से ही मेरी बेटी को प्रताड़ित कर रहा था और उसे मार डाला. साथ ही मेरे दो नाती पर भी उसको दया नहीं आई. मुझे इंसाफ चाहिए. ये कहना है एक पिता का जिसकी बेटी और दो नातियों की हत्या कर दी गई है. मामला बिहार के मोतिहारी का है.

मोतिहारी में सनकी पति ने की पत्नी और दो बच्चों की हत्या
मोतिहारी में सनकी पति ने की पत्नी और दो बच्चों की हत्या

मोतिहारी में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया थाना क्षेत्र में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. तीनों के हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गई है. घटना के बाद मृतका के घर के सभी सदस्य फरार हैं.

सनकी पति ने पत्नी और दो बच्चों को मार डाला: मृतका के मायके वालों को ग्रामीणों ने मोबाइल फोन से सूचना दी. महिला के मायके वाले उसके ससुराल पहुंचे तो उसकी और उसके दो बच्चों की लाश एक ही बेड पर पड़ी हुई थी. फिर उनलोगों ने केसरिया पुलिस को घटना की जानकारी दी.

घर पर मिली तीनों लाश

हत्या के बाद ससुराल पक्ष घर से फरार: सूचना मिलने पर चकिया डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह के साथ केसरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना केसरिया थाना क्षेत्र के खिजुरपुर बेनीपुर पंचायत स्थित रामाज्ञा गांव की है. मृतका के पिता हरेंद्र राय ने बताया कि वह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिहुलिया गांव के रहने वाले हैं.

दहेज में मांगी जा रही थी चार चक्का गाड़ी:पिता ने कहा कि उन्होंने फरवरी 2018 में बेटी रेणु देवी की शादी केसरिया थाना क्षेत्र के रामाज्ञा गांव निवासी रविंद्र कुमार से किया था. शादी के बाद सब कुछ ठीक था, लेकिन कुछ दिन बाद से रेणु के ससुराल वालों ने चार चक्का गाड़ी की मांग शुरू कर दी. चार चक्का गाड़ी दे पाना मुश्किल था, जिस कारण रेणु के ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे और उसके साथ मारपीट भी करते थे.

मौके पर उमड़ी लोगों की भीड़

"रेणु के ससुराल के ग्रामीणों ने फोन कर बताया कि मेरी बेटी की और दोनों नाती की हत्या करके घर वाले फरार हो गए हैं. घर में शव पड़ा हुआ है. परिवार के साथ रेणु के ससुराल पहुंचा तो रेणु और उसके दोनो पुत्र चार वर्षीय राजा बाबू और दो वर्षीय ऋषभ का शव एक ही बेड पर पड़ा हुआ था. उसके बाद पुलिस को सूचना दी."- हरेंद्र राय, मृतका के पिता

'लड़के ने दूसरी शादी कर ली है': हरेंद्र राय के अनुसार रविंद्र कुमार द्वारा सात महीने पहले किसी लड़की से दूसरी शादी कर लेने की जानकारी हाल ही में मिली है. लड़की को उसने अपने फुआ के घर पर रखा है. जिसके बाद से ही दामाद रविंद्र कुमार अपनी पत्नी के साथ हमेशा मारपीट करता था.

DSP का बयान: चकिया डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रविंद्र राय द्वारा अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. घर के सभी लोग फरार हैं. मृतका के पिता ने पति समेत सात अन्य लोगों को आरोपित करते हुए थाना में आवेदन दिया है.

"घर के सभी लोग फरार हैं. आरोपी रविंद्र राय अपराधी प्रवृत्ति का है और कई बार जेल भी जा चुका है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है."- सत्येंद्र कुमार सिंह, डीएसपी, चकिया

इसे भी पढ़ेंः Mob Lynching In Katihar: मोबाइल चोरी के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या, पीड़ित परिवार ने की न्याय की मांग

Last Updated : Dec 6, 2023, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details