दिल्ली

delhi

Bihar Crime: गर्लफ्रेंड ने होटल में काटा बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट, वारदात की वजह कर देगी हैरान

By

Published : Jun 8, 2023, 3:43 PM IST

Updated : Jun 8, 2023, 7:52 PM IST

बॉयफ्रेंड की शादी फिक्स हो जाने से गर्लफ्रेंड को इतना नागवार गुजरा कि उसने होटल में खौफनाक प्लानिंग रच डाली. इस बार उसने मिलन से पहले पूरी तैयारी कर रखी थी. लड़का जैसे ही होटल में इंटर करता है और कमरे में दाखिल होता है, प्रेमिका उससे दूसरी लड़की से शादी न करने का दबाव बनाने लगती है. और फिर प्यार के आगोश में डुबोकर..

Girlfriend cut boyfriend private part
Girlfriend cut boyfriend private part

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड का काटा गुप्तांग

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक अजीब मामला सामने आया. यहां एक प्रेमिका ने अपनी प्रेमी का गुप्तांग धारदार हथियार से काट दिया. लड़के का प्राइवेट पार्ट लगभग 60 फीसदी तक कट जाने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पूरे मामले की गांधी मैदान थाना की पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- MP में हैवानियत की हदें पार, पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर उतारा मौत के घाट

गर्लफ्रेंड ने काटा बॉयफ्रेंड का गुप्तांग : दरअसल, दोनों में विवाद शादी को लेकर हुआ था. बॉयफ्रेंड सीआरपीएफ छत्तीसगढ़ में तैनात था और लड़की पटना में ही रहकर पढ़ाई कर रही थी. दोनों इससे पहले जिस होटल में मिलकर गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, उसी एग्जीबिशन रोड स्थित होटल में उसने इस वारदात को अंजाम दिया. प्रेमी को यह कहकर उसने छत्तीसगढ़ से बुलाया कि अगर वो नहीं आया तो खुदकुशी कर लेगी.

शादी फिक्स होने से खफा थी प्रेमिका: इधर, प्रेमी ने बात मान ली और छुट्टी लेकर छत्तीसगढ़ से पटना आ गया. लड़की जान चुकी थी कि उसके बॉयफ्रेंड की 23 जून को कहीं और शादी फिक्स हो चुकी है. लड़की इस शादी के खिलाफ थी. इसीलिए उसने बॉयफ्रेंड पर दबाव बनाना शुरू किया. लड़का जब उसके पास आ गया तो कहने लगी कि वो उस लड़की से शादी न करे. लड़की अपने प्रेमी को समझा रही थी. सारे दाव लगा रही थी. लेकिन लड़का असमंजस में था. उसने उन 'खास' पलों की आड़ में बैग से धारदार हथियार निकाला और उसके प्राइवेट पार्ट पर वार कर दिया.

प्रेमिका को पुलिस ने पकड़ा: जैसे ही प्रेमिका ने बॉयफ्रेंड के गुप्तांग को काटा लड़का दर्द से तड़प उठा. उसकी आवाज को सुनकर अगल बगल के लोग पहुंच गए. लोगों ने लड़के को पटना के पीएमसीएच में एडमिट करवाया वहीं प्रेमिका को गांधी मैदान पुलिस के हवाले कर दिया. पूछताछ में पता चला कि लड़की नहीं चाहती थी कि उसके बॉयफ्रेंड की कहीं दूसरी जगह शादी हो. इसलिए उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

''एक लड़की ने होटल के बंद कमरे में लड़के का प्राइवेट पार्ट काटा है. लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है और लड़के को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. अभी उसका इलाज किया जा रहा है. ''- वैभव शर्मा, सिटी एसपी

23 जून को दूसरी लड़की से फिक्स थी शादी: घायल प्रेमी बिहार के शिवहर का रहने वाला है. लड़की का तीन साल से अफेयर चल रहा था. लड़की भी लड़के के पारिवारिक रिलेशन में थी. पटना में रहकर वह पढ़ाई कर रही थी. इसने अपने बॉयफ्रेंड से होटल में शादी भी किया था. उस दिन होटल के स्टाफ को मिठाई भी बांटी थी. लेकिन जब उसे पता चला कि इसकी शादी 23 जून को होने वाली है तो उसने लड़के को बुलाया. जब लड़के ने अपनी असमर्थता जताई तो उसने उसके गुप्तांग को काट दिया. फिलहाल अब लड़की गांधी मैदान थाने की गिरफ्त में है.

Last Updated : Jun 8, 2023, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details