दिल्ली

delhi

ये कैसा टोटका! आनंद महिंद्रा मैच से पहले खुद को कमरे में करेंगे सील, जानें कब निकलेंगे बाहर..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 19, 2023, 1:46 PM IST

क्रिकेट विश्वकप 2023 के फाइनल मुकाबले से पहले लोग भारत की जीत के लिए कई तरह से दुआयें और मन्नतें कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग अजीब तरह के टोटकों पर यकीन करते हैं. ऐसा ही एक टोटके के बारे में उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक्स पर बताया है. cricket world cup 2023, anand mahindra, anand mahindra on X, cricket world cup 2023 final match,

anand mahindra on X
anand mahindra on X

हैदराबाद:विश्व कप के महा मुकाबले के लिए चर्चा तो एक दिन पहले ही अपने चरम पर पहुंच गई थी. मैच के दिन सुबह से ही मोटेरा की तरफ जाने वाली हर सड़क नीले रंग के सैलाब से पट गई थी. क्रिकेट जगत की निगाहें अहमदाबाद शहर पर टिकी हैं. जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप का फाइनल मैच खेला जाना है.

सुबह से ही ऐसा लग रहा था जैसे मानो पूरा शहर एक ही दिशा में आगे बढ़ रहा है. अहमदाबाद की सड़कें ऊर्जा और उत्साह से लबरेज हैं. नरेंद्र मोदी स्टेडियम की तरफ बढ़ रहे प्रशंसकों ने भारतीय टीम की नीली जर्सी पहन रखी थी. उनके हाथों में भारतीय ध्वज था. वे भारत की जीत की उम्मीद के साथ मस्ती में आगे बढ़े जा रहे थे.

ऐसे में एक शख्स ऐसे हैं जो नीली जर्सी तो पहनेंगे लेकिन मैच नहीं देखेंगे. भारतीय उद्योग जगत के जाने माने नाम और एक्स पर अपनी रोचक उपस्थिति के लिए जाने जाते हैं आनंद मंहिद्रा ने एक बार फिर एक्स पर अपने पोस्ट के कारण चर्चा में हैं.

उन्होंने जो नीली जर्सी की तस्वीर के साथ एक पोस्ट कर कहा कि नहीं, नहीं, मैं मैच देखने की योजना नहीं बना रहा हूं (राष्ट्र के प्रति मेरी सेवा) लेकिन मैं वास्तव में यह जर्सी पहनूंगा और खुद को एक सीलबंद कक्ष में बंद कर लुंगा. जहां बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं होगा, जब तक कि कोई दस्तक देकर न बताए मैं हम जीत गए हैं...

ABOUT THE AUTHOR

...view details