दिल्ली

delhi

राजस्थान: सनकी युवक ने नाबालिग पर तलवार से किए कई वार, काटा गला...लड़की ने तोड़ा दम

By

Published : Dec 16, 2022, 12:05 PM IST

प्रत्यक्षदर्शी लोगों के अनुसार, संभावना है कि युवक नाबालिग लड़की से एक तरफा प्यार करता था. इसके चलते आरोपी युवक ने नाबालिग लड़की (Youth kills minor girl in jalore) पर तलवार से हमला किया और उसकी मौत हो गई.

Youth kills minor girl
Youth kills minor girl

जालोर.जिले से दिल दहला देने वाली खौफनाक वारदात (Youth kills minor girl in Jalore) सामने आई है. यहां एक तरफा प्यार में 22 साल के युवक ने 15 साल की नाबालिग लड़की (Minor Girl) की तलवार से हत्या कर दी. इस भयानक घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. मामला आहोर थाना क्षेत्र (Ahore Police Station Region) के बुडतरा गांव का है. यहां गुरुवार शाम को आरोपी युवक ने धारदार हथियार से एक नाबालिग लड़की पर हमला किया. घायल हालत में लड़की को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

घटना पर पुलिस का बयान जानिए: इस वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Jalore Police) ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. आहोर थानाधिकारी गिरधर सिंह ने बताया कि बुड़तरा निवासी पुरुषोत्तम पुत्र हजारीलाल हरिजन ने गुरुवार शाम को गांव में नाबालिग लड़की पर तलवार से हमला कर दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

पढ़ें-जालोर का मटका प्रकरण फिर सुर्खियों में, मृतक बालक के चाचा पर दबंगों ने किया हमला...जोधपुर रेफर

पुलिस मामले की जांच में जुटी: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आहोर मोर्चरी में रखवाया. साथ ही पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. प्रत्यक्षदर्शी लोगों के अनुसार, संभावना है कि युवक नाबालिग लड़की से एक तरफा प्यार करता था. इसके चलते आरोपी युवक ने नाबालिग लड़की (Minor Killed by Crazy Lover) पर तलवार से हमला किया है और उसकी मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details