दिल्ली

delhi

जयमाल के स्टेज पर दूल्हे के सामने सिरफिरे आशिक ने दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर

By

Published : May 18, 2023, 3:35 PM IST

गाजीपुर में एक सिरफिरे आशिक ने जयमाल के स्टेज पर दूल्हे के सामने ही दुल्हन की मांग में सिंदूर डाल दिया. सिंदूर डाल कर भाग रहे सिरफिरे आशिक की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी. वहीं, दूल्हा बिना शादी किए ही बारात लेकर लौट गया.

सिरफिरे आशिक ने दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर
सिरफिरे आशिक ने दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर

एसपी ओमवीर सिंह ने दी जानकारी.

गाजीपुरः जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बिरनो थाना क्षेत्र एक गांव में सिरफिरे आशिक ने ऐसा कारनामा कर दिया कि युवती की शादी टूट गई और बारात वापस लौट गई. मौके पर मौजूद लोगों ने सिरफिरे की जमकर धुनाई कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, बिरनो थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात्रि में बारात में आई हुई थी. बाराती जलपान और नाश्ता कर रहे थे. इसबीच जयमाल की तैयारी शरू हो गई. जयमाल के दौरान दूल्हा- दुल्हन एक दूसरे को वरमाला डाला और दोनों स्टेज पर मौजूद थे. इसी बीच सिंदूर लेकर सिरफिरा आशिक रामशीष जयमाल के स्टेज पर पहुंचा और दुल्हन की मांग सिंदूर से भर दिया.

सिरफिरे आशिक की इस हरकत से मौके पर बवाल मच गया. इस बीच हो-हल्ला करते हुए माहौल चीख पुकार में बदल गई. जहां शहनाई बजने का माहौल था वो गमगीन हो गया. बारातियों संग आया दूल्हा ने शादी से मना कर दिया. देर तक पंचायत होने के बाद लेन-देन एवं खर्च को देने के लिए वर पक्ष राजी हो गया. लड़की पक्ष खर्च वापस करने पर बिना शादी बिना के बिना भोजन किए बाराती घर लौट गए.

एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि 16 तारीख में बिरनो थाना इलाके के एक गांव में बारात आई हुई थी. जहां पर जयमाल के स्टेज पर दूल्हा दुल्हन मौजूद थे. उसी वक्त सिरफिरे आशिक ने जयमाल के स्टेज पर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया. जिसकी जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंचकर सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने कहा कि ये एकतरफा प्यार का मामला था.

सिरफिरा आशिक लड़की से शादी करना चाहता था. जब इस पूरे मामले की तहकीकात की गई तो पता चला कि पिछले साल इस लड़की की शादी तय हुई थी. वहां भी सिरफिरे आशिक ने शादी तुड़वा दी थी और धमकी भी दी थी. इस संबंध में एक अभियोग भी पंजीकृत हुआ था.

फिलहाल परिजनों द्वारा इस पूरे घटनाक्रम से संबंधित एक तहरीर दी गई है. तहरीर में आरोप लगाया गया है कि सिरफिरा आशिक पिछले 7 साल से उनकी बेटी के साथ दुराचार भी कर रहा था और कई वीडियो भी बना रखी है. जबकि वह वीडियो अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा. पीड़ित परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें-पहले की शादी फिर गए हनीमून पर, दहेज का पैसा नहीं मिला तो पति ने नहीं मनाई सुहागरात

ABOUT THE AUTHOR

...view details