दिल्ली

delhi

राहुल गांधी के निर्वाचन क्षेत्र वायनाड पहुंचेगी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा

By

Published : Sep 28, 2022, 12:37 PM IST

Updated : Sep 28, 2022, 5:15 PM IST

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज 18वें दिन केरल में शुरू हुई. अखिल भारतीय कांग्रेस समिति महासचिव और प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि यात्रा आज वायनाड निर्वाचन क्षेत्र पहुंचेगी.

Congress's India Jodo Yatra will reach Rahul Gandhi's constituency Wayanad today
आज राहुल गांधी के निर्वाचन क्षेत्र वायनाड पहुंचेगी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा

मलप्पुरम: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज केरल में शुरू हुई. यात्रा का आज 18वां दिन है. राहुल गांधी के साथ उनके समर्थक और कार्यकर्ता वायनाड पहुंचने वाले हैं. वायनाड राहुल गांधी का लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र है. यात्रा यहां पंडीक्कड़ स्कूल पडी से शुरू हुई और यह वंडूर जंक्शन पर पूर्वाह्न साढ़े दस बजे कुछ देर के लिए विराम लेगी.

अखिल भारतीय कांग्रेस समिति महासचिव और प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि यात्रा आज वायनाड निर्वाचन क्षेत्र पहुंचेगी. उन्होंने ट्वीट किया, 'आज सुबह छह बजकर 10 मिनट पर मैंने अपने कंटेनर शिविर स्थल पर झंडा फहराया. आज केरल में भारत जोड़ो यात्रा का 18वां दिन है और पदयात्री सुबह 11 किलोमीटर पैदल चलकर वायनाड संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे.'

ये भी पढ़ें-'वो इसीलिए मरी..क्योंकि उसने प्रॉस्टिट्यूशन से किया था इनकार', अंकिता हत्याकांड पर बोले राहुल गांधी

पदयात्रा वंडूर में नाडुवाथ से शाम फिर शुरू होगी और मलप्पुरम में नीलांबुर बस स्टेशन पर रुकेगी. कांग्रेस की 150 दिन की इस यात्रा के दौरान 3,570 किलोमीटर की दूरी तय की जानी है. यात्रा की शुरुआत सात सितंबर को तमिलनाडु से हुई थी. इसका समापन जम्मू कश्मीर में होगा. यात्रा ने 10 सितंबर को केरल में प्रवेश किया था और यह राज्य में 450 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. इस दौरान केरल के सात जिलों से होते हुए एक अक्टूबर को कर्नाटक पहुंचेगी.

Last Updated : Sep 28, 2022, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details