दिल्ली

delhi

Rahul Gandhi on Surgical Strike: राहुल बोले- सर्जिकल स्ट्राइक पर दिग्विजय के बयान से सहमत नहीं

By

Published : Jan 24, 2023, 1:38 PM IST

Updated : Jan 24, 2023, 3:54 PM IST

Etv Bharat Rahul Gandhi

दिग्विजय सिंह के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी कहा कि हम पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि पार्टी सेना के साथ खड़ी है

जम्मू: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिग्विजय सिंहके पुलवामा हमले और सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए बयान पर टिप्पणी की है. राहुल गांधी ने कहा दिग्विजय सिंह ने जो कुछ भी कहा उससे वह बिल्कुल भी सहमत नहीं है. राहुल ने कहा कि मुझे अपने देश की सेना पर पूरा भरोसा है. देश की सेना जो भी ऑपरेशन करे, उसका सबूत देने की जरूरत नहीं है.

बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर भी बयानबाजी की
इसके साथ-साथ उन्होंने पीएम मोदी पर बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर भी बयानबाजी की. उन्होंने कहा कि सच्चाई हमेशा सामने आती है. प्रेस पर प्रतिबंध लगाने और लोगों के खिलाफ ईडी और सीबीआई जैसी संस्थाओं का इस्तेमाल करने से सच्चाई को सामने आने से रोका नहीं जा सकता.

वहीं, दिग्विजय सिंह के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी कहा कि हम पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि पार्टी सेना के साथ खड़ी है. हम हमेशा देश के लिए काम करते रहे हैं और करते रहेंगे. हम अपनी सेना का बहुत सम्मान करते हैं. जम्मू में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सोमवार को मैं कल कश्मीरी पंडितों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की. उन्होंने ऐसी आशंका जताई कि उन लोगों का राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल और अपमान भी किया जा रहा है. उन्होंने मुझसे अपने मुद्दों को संसद में उठाने का अनुरोध किया.

पढ़ें:Digvijay on Surgical strike : कांग्रेस ने किया किनारा, सर्जिकल स्ट्राइक पर अब दिग्विजय ने लिया 'यू' टर्न

बता दें, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाया था. उन्होंने कहा था कि हमारे CRPF के 40 जवान पुलवामा में शहीद हो गए थे. सीआरपीएफ के अधिकारियों ने पीएम मोदी से अनुरोध किया था कि सभी जवानों को एयरलिफ्ट किया जाए, लेकिन पीएम मोदी ने उनकी बात नहीं मानी. ऐसी चूक कैसे हो गई? उन्होंने कहा, आज तक पुलवामा पर संसद के सामने कोई रिपोर्ट नहीं रखी गई. उन्होंने दावा किया कि सर्जिकल स्ट्राइक किया गया, लेकिन सबूत नहीं दिखाया. ये बीजेपी सिर्फ और सिर्फ झूठ फैलाते हैं.

Last Updated :Jan 24, 2023, 3:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details