दिल्ली

delhi

मनीष तिवारी ने सिद्धू और चन्नी को बताया एंटरटेनर, बोले, पंजाब को सीरियस लोगों की जरूरत

By

Published : Jan 12, 2022, 12:21 PM IST

विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस में सीएम पद को लेकर रस्साकशी जारी है. वर्तमान सीएम और प्रदेश अध्यक्ष के बीच खींचतान के बीच कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने दोनों पर हमला बोला है. उन्होंने दोनों नेताओं को एंटरटेनर बताया है.

Manish Tewari attacks Channi Sidhu
Manish Tewari attacks Channi Sidhu

नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने एक बार फिर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और राज्य पार्टी अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसा है. सीएम पद पर इन दोनों नेताओं की दावेदारी पर मनीष तिवारी ने कहा कि पंजाब को गंभीर लोगों की जरूरत है.

मनीष तिवारी पंजाब के आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद भी हैं. चन्नी और सिद्धू पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने दोनों को नॉन सीरियस पर्सनैलिटी बताया, जो फिलहाल लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. मनीष तिवारी ने ट्वीट किया कि पंजाब को एक ऐसे सीएम की आवश्यकता है, जिसके पास राज्य की चुनौतियों का समाधान हो और उसके पास कड़े फैसले लेने की क्षमता हो.

पंजाब को गंभीर लोगों की जरूरत है, जो सोशल इंजीनियरिंग, एंटरटेनमेंट और फ्रीबीज (मुफ्त) की राजनीति नहीं करता हो. लोगों ने हमेशा हमेशा ऐसा लोगों को चुनावों में खारिज किय है. उन्होंने साफ किया कि कांग्रेस ने अब तक किसी को भी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए मुख्यमंत्री पद के चेहरे के रूप में नॉमिनेट नहीं किया है क्योंकि पार्टी का मानना ​​है कि इससे अंदरूनी कलह और आंतरिक दरार पैदा होती है.

गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को कहा कि राज्य के अगले मुख्यमंत्री को जनता ही चुनेगी, न कि हाईकमान. अपने पंजाब मॉडल के बारे में बताते हुए सिद्धू ने कहा था कि यह जनता का मॉडल है, जो लोगों को सत्ता में वापस लाएगी.

पढ़ें : PM की सुरक्षा पर केजरीवाल ने चन्नी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details