दिल्ली

delhi

पीएम मोदी के काफिले के कमांडो की नहर में गिरकर मौत, 21 घंटे बाद मिला शव

By

Published : Mar 10, 2023, 10:44 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले में शामिल एसपीजी कमांडो की नहर में डूबने से मौत हो गई है. कमांडो अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ नहर में गिर गए, जिसमें कमांडो को छोड़ कर सभी बचा लिए गए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नासिक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले में शामिल कमांडो को लेकर अहम जानकारी सामने आई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले का एक कमांडो पानी में डूब गया. कमांडो छुट्टी में नासिक जिले के अपने गांव आया था. कमांडो की लाश तकरीबन 21 घंटे बाद मिली.

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले में शामिल एसपीजी कमांडो गणेश गीता 24 फरवरी को छुट्टी मनाने अपने गृहनगर सिन्नार तालुका में मेंधी आए थे. गुरुवार की सुबह वह अपनी पत्नी व बेटे व बेटी के साथ साईं बाबा के दर्शन के लिए शिरडी गए थे. जब गीता परिवार नंदुरमध्मेश्वर में उजवा नहर से घर जा रहे थे, तब गणेश गीता अपनी मोटरसाइकिल से नियंत्रण खो बैठे और गीता की मोटरसाइकिल सीधे नहर में जा गिरी. कमांडो गणेश गीता अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ पानी में गिर गए. जैसे ही पत्नी और बेटा एक तरफ गिरे, उन्हें जल्दी से बाहर निकाल लिया गया. इसी बीच पानी का बहाव बच्ची और गणेश गीता को बहा ले जा रहा था. तभी एक स्थानीय ने पानी में छलांग लगा दी और दोनों को बचाने की कोशिश की, हालांकि बच्ची को बचाया लिया गया. लेकिन नहर में पानी की तेज रफ्तार के कारण कमांडो गणेश गीता की मौत हो गई.

शव नहीं मिलने पर ग्रामीण पूरी तरह से आक्रोशित हो गए. नासिक के पालक मंत्री दादा भुसे ने भी घटनास्थल का दौरा किया. ग्रामीणों ने दादा भुसे को रोकने का प्रयास किया. आखिरकार 21 घंटे के बाद गणेश गीता का शव मिल गया है.

यह भी पढ़ें: H3N2 Influenza Virus : कितना खतरनाक है H3N2 वायरस, क्या हैं लक्षण, ऐसे कर सकते हैं बचाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details