दिल्ली

delhi

Rajasthan: सीकर में नीट की तैयारी कर रहे कोचिंग छात्र ने की आत्महत्या

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 7, 2023, 3:53 PM IST

राजस्थान के सीकर में एक कोचिंग छात्र ने आत्महत्या कर ली. छात्र मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट की तैयारी कर रहा था.

coaching student suicide case in Sikar
कोचिंग छात्र ने की आत्महत्या

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट की तैयारी कर रहे छात्र नितिन फौजदार ने शनिवार को आत्महत्या कर ली. मृतक छात्र भरतपुर जिले के नदबई इलाके का रहने वाला था. वह सीकर के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करता था. उसकी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. मृतक छात्रा के परिवार को सूचना दे दी गई है.

उद्योग नगर पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. एसएचओ सुरेंद्र देगड़ा ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली कि मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट की तैयारी कर रहे एक छात्र ने निजी छात्रावास में आत्महत्या कर ली. मृतक छात्र नितिन फौजदार सीकर के एक कोचिंग में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा था. शनिवार दोपहर को जब उसका साथी कोचिंग से कमरे पर आया, तब पता चला कि नितिन ने आत्महत्या कर ली.

पढ़ें:Rajasthan : कोटा में NEET के दो छात्रों ने की खुदकुशी, महाराष्ट्र और बिहार के थे रहने वाले, कलेक्टर ने दो महीने तक टेस्ट पर लगाई रोक

छात्र के शव को जिला जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. उद्योग नगर पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. सीकर में कोचिंग छात्र के आत्महत्या करने का इसी साल यह दूसरा मामला है. 4 सितंबर को भी करौली निवासी छात्र कौशल ने आत्महत्या कर ली थी. वह भी एक कोचिंग संस्थान में मेडिकल एंट्रेस परीक्षा की तैयारी कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details