दिल्ली

delhi

Raipur: छत्तीसगढ़ की सत्ता में गलती से भी नहीं आएगी बीजेपी, छत्तीसगढ़ रामराज की तरफ बढ़ रहा: सीएम भूपेश बघेल

By

Published : Apr 7, 2023, 4:08 PM IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भिलाई दौरे पर हैं. भिलाई रवाना होने से पहले, सीएम बघेल ने रायपुर में मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर धान खरीदी सहित, कई मुद्दों को लेकर तंज कसा. सीएम ने दावा किया कि, "छत्तीसगढ़ में गलती से भी बीजेपी नहीं आएगी. हमारे शासन में प्रदेश रामराज्य की तरफ बढ़ रहा". Ramraj in chhattisgarh

CM Bhupesh Baghel
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

भूपेश बघेल का बीजेपी पर तंज

रायपुर:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भिलाई के दौरे पर हैं. भिलाई रवाना होने से पहले सीएम ने रायपुर में मीडिया को संबोधित किया. बघेल ने कहा कि, "भाजपा की सरकार अगर छत्तीसगढ़ में बनती है तो, कोई भी सरकारी योजनाओं का लाभ प्रदेश में नहीं उठा पाएगा."

बीजेपी के डबल टारगेट पर बोले सीएम:बीजेपी के टारगेट पर सीएम बघेल ने कहा कि" अब वे टारगेट कुछ भी दें. भाजपा के लोग भी अब जान चुके हैं कि, भाजपा सरकार अगर गलती से भी बन गई तो, उनका धान 20 क्विंटल नहीं खरीदा जाएगा. 9 हजार रुपये प्रति एकड़ का फायदा, राजीव गांधी किसान न्याय योजना में नहीं मिलेगा. अनेकों योजनाएं बंद हो जायेंगी, वे सब जान रहे हैं. इसलिए भारतीय जनता पार्टी गलती से भी नहीं आयेगी."

हिंदू राष्ट्र की मांग पर बोले सीएम बघेल: सीएम से स्वामी शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद केहिंदू राष्ट्र के बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि" केंद्रीय गृहमंत्री कह रहे हैं कि, देश अंबेडकर साहब के संविधान के आधार पर चलेगा. जितने भी हिंदूराष्ट्र की मांग करने वाले लोग हैं, उन्हें गृह मंत्री के निवास का घेराव कर देना चाहिए. हिंदूराष्ट्र, छत्तीसगढ़ या अन्य राज्य से लागू नहीं होगा. यह पूरे देश से लागू होगा. देश के गृहमंत्री ही ऐसा बयान दे रहे हैं, तो उनके खिलाफ क्यों एक शब्द नहीं कहा गया.

यह भी पढ़ें:Raipur: हमें हिंदू राष्ट्र नहीं रामराज्य चाहिए, इतिहास जैसा है, वैसा पढ़ाया जाए: शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती

रामराज की बात महात्मा गांधी ने कही थी:शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, "राम राज्य की बात तो महात्मा गांधी ने कही थी. छत्तीसगढ़ सरकार पहले ही उस दिशा में चल रही है."

पीएम ने ट्वीट कर योजनाओं की तारीफ की:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य सरकार की योजनाओं की तारीफ को लेकर ट्वीट किया था. इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, "जो सही काम है. उसकी तारीफ प्रधानमंत्री कर रहे हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details