दिल्ली

delhi

पंजाब: सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे सीएम भगवंत मान

By

Published : Jun 3, 2022, 11:10 AM IST

Updated : Jun 3, 2022, 12:08 PM IST

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज मानसा स्थित सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचकर उनके शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया. इससे पहले आप विधायक भी मूसेवाला के घर पहुंचकर शोक जताया.

CM Bhagwant Mann visited Sidhu Musewala's house to express his sorrow In Mansa
पंजाब: मनसा में दुख व्यक्त करने सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे सीएम भगवंत मान

मनसा:पंजाब के मुख्यमंत्रीभगवंत मान आज मानसा स्थित सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचकर उनके शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया. उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा. इससे पहले आप विधायक भी मूसेवाला के घर पहुंचकर शोक जताया. इस दौरान विधायक को लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ा. सीएम दौरे के मद्देनजर गांव को छावनी में बदल दिया गया.

सीएम भगवंत मान

गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के कत्ल (Sidhu Moosewala murder) के बाद उनके परिवार से मिलकर दुख जताने का सिलसिला जारी है. आम लोगों के साथ ही नेता भी लगातार शोक जताने सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंच रहे हैं. मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शोक जताने जा रहे हैं. मान के दौरे से पहले पहुंचे आप विधायक गुरप्रीत सिंह को विरोध का सामना करना पड़ा. उनके सामने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी हुई.

ये भी पढ़ें-मूसेवाला के गांव पहुंचे आप विधायक का विरोध, मान सरकार के खिलाफ नारेबाजी

सरदूलगढ़ के विधायक गुरप्रीत सिंह शुक्रवार को सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे थे. उनके पहुंचने पर लोगों ने विरोध किया और पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान विधायक ने लोगों से हाथ जोड़ कर माफी भी मांगी, लेकिन लोगों ने उनको घर के अंदर नहीं जाने दिया. लोगों ने आरोप लगाए कि मुख्यमंत्री के आने से पहले पूरे गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. लोगों को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा. उनका कहना था कि हम यहां किसी भी नेता को नहीं आने देंगे.

Last Updated : Jun 3, 2022, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details