दिल्ली

delhi

क्लास में कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पी रही थीं, पांच लड़कियां सस्पेंड

By

Published : Apr 8, 2022, 8:24 PM IST

classroom drinking alcohol video viral

तमिलनाडु के एक निजी कॉलेज से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां क्लास रूम में कुछ छात्राओं का कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पीने का वीडियो वायरल हुआ है (classroom drinking alcohol video viral). इसके बाद उन पर कार्रवाई हुई है. पांच छात्राओं को सस्पेंड कर दिया गया है ( 5 tamil nadu college girl suspended). पढ़ें पूरी खबर.

कांचीपुरम : शहर के एक निजी कॉलेज में लड़कियों के शराब पीने का मामला सामने आया है (private college in kanchipuram). कॉलेज प्रशासन ने क्लास रूम में शराब पीने का वीडियो वायरल होने पर 5 लड़कियों समेत 6 को सस्पेंड कर दिया है. एनथुर स्थित निजी कॉलेज में आसपास के क्षेत्रों के हजारों छात्र पढ़ रहे हैं. कॉलेज के एक क्लासरूम में डेस्क पर बैठकर 10 से ज्यादा स्टूडेंट्स का पड़ोसी राज्यों में बेची जा रही शराब की चुस्की लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

वीडियो वायरल होने पर कॉलेज प्रिंसिपल ने शराब पीने वाली छात्राओं की पहचान की और उन्हें जांच के लिए बुलाया. ये सभी प्रथम वर्ष की हैं. उन्होंने कहा कि उनके साथ कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने शराब खरीदी थी. उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें शराब के बारे में जानकारी थी. जिस दौरान वह लोग शराब पी रहे थे, किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल है.

कॉलेज प्रिंसिपल ने सभी छात्र-छात्राओं का पक्ष जानने के बाद क्लास में शराब पी रही 5 छात्राओं और एक छात्र को तत्काल निलंबित कर दिया. प्राचार्य ने छात्रों के अभिभावकों को भी कॉलेज बुलाया और चेतावनी दी कि अगर ऐसी घटना दोबारा हुई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि पिछले महीने तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले के सरकारी स्कूल के छात्र-छात्राओं का चलती बस में शराब पीते हुए वीडियो वायरल हो गया है था. इसमें लड़कियां और लड़कों के एक समूह को बीयर की बोतल खोलते और पीते हुए दिखाया गया था.

पढ़ें- तमिलनाडु: अवैध शराब पीने से दो लोगों की मौत, तीन बीमार

पढ़ें-दो युवकों ने पहले जमकर पी शराब, फिर नशे की हालत में की 'समलैंगिक' शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details