दिल्ली

delhi

शर्मनाक! बेटी से ज्यादा नंबर लाता था छात्र, इसलिए कोल्डड्रिंक में जहर देकर मार डाला

By

Published : Sep 4, 2022, 9:05 PM IST

पुडुचेरी के कराईकल में एक अजीब घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने एक छात्र को कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर इसलिए मार डाला, क्योंकि उसके नंबर उसकी बेटी से ज्यादा आते थे. पढ़ें पूरी खबर.

Mother on jealous as he scored more marks
कोल्डड्रिंक में जहर देकर मार डाला

कराईकल : एक चौंकाने वाली घटना में आठवीं कक्षा की एक छात्रा की मां ने उसके सहपाठी को जहर देकर मार डाला, जिसने परीक्षा में टॉप किया था. घटना पुडुचेरी के कराईकल की है (Class 8 Topper Poisoned To Death). मृतक बालामणिकंदन, नेहरू नगर कराईकल के एक निजी स्कूल में कक्षा 8 का छात्र था और उसने कक्षा में टॉप किया था. पुलिस ने उसके सहपाठी की मां विक्टोरिया सहयारानी को गिरफ्तार किया है.

देखिए वीडियो

कराईकल पुलिस के मुताबिक, महिला को बालमणिकंदन से जलन होती थी, जिसने उसकी बेटी को दूसरे स्थान पर धकेलते हुए कक्षा में टॉप किया था. बालामणिकंदन राजेंद्रन और मालती का बेटा है. पुलिस ने बताया कि विक्टोरिया सहयारानी शुक्रवार को स्कूल पहुंची थी और लड़के को कोल्ड ड्रिंक दी थी. हालांकि, घर पहुंचने के बाद लड़के को लगातार उल्टी होने लगी और उसने अपने माता-पिता से कहा कि उसे विक्टोरिया सहयारानी ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई है.

लड़के के माता-पिता ने कहा कि उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन वह उसकी जान नहीं बचा सके. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि कोल्ड ड्रिंक में जहर मिला हुआ था और जानबूझकर बालामणिकंदन को मारने के लिए दिया गया था. पुलिस ने विक्टोरिया सहयारानी को गिरफ्तार कर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि उसे बालामणिकंदन से जलन होती थी क्योंकि वह हमेशा क्लास टॉपर बन जाता था जबकि उसकी बेटी केवल दूसरे स्थान पर ही पहुंच पाती थी. विक्टोरिया सहयारानी को न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ऐसे खुला राज :डॉक्टरों ने चेकअप के दौरान जब बताया कि बच्चे को जहर दिया गया है तो यह सुनकर हैरान माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इस पर पुलिस ने जांच पड़ताल की. स्कूल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो पता चला कि स्कूल के चौकीदार ने छात्र को एक शीतल पेय दिया था. इस पर चौकीदार से पूछताछ की गई. उसने पुलिस को बताया कि बाला मणिकंदन की कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की की मां ने वह शीतल पेय दिया और उसे बाला मणिकंदन को देने के लिए कहा. यह भी पता चला कि महिला ने चौकीदार से कहा था कि वह बाला मणिकंदन की रिश्तेदार है.

पढ़ें- शर्मनाक: 12 साल की बेटी को नहर में फेंका, बदनामी के डर से पिता ने वारदात को दिया अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details