दिल्ली

delhi

Chhattisgarh News: जांजगीर चांपा में बाप ने 3 बेटियों का किया मर्डर, पत्नी की भी ली जान, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान !

By

Published : Aug 3, 2023, 9:30 AM IST

Updated : Aug 3, 2023, 2:15 PM IST

Chhattisgarh News जांजगीर चांपा में एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों की निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी एक होटल के बाहर बैठा मिला. जिसे पकड़कर पुलिस थाने की बजाय अस्पताल लेकर पहुंची. Janjgir Champa Crime News

Chhattisgarh News
जांजगीर चांपा में मर्डर

जांजगीर चांपा में मर्डर

जांजगीर चांपा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में परिवार के 4 लोगों की खून से लथपथ लाशें देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए. पुलिस को सूचना दी गई. पूछताछ के बाद जो खुलासा हुआ वो सुनकर सभी दंग रह गए. घटना 31 जुलाई की शाम की है.

पति ने पत्नी और 3 बेटियों की हत्या की: ग्राम देवरी चौकी पंतोरा थाना का पूरा मामला है. यहां रहने वाले देशराज कश्यप ने अपनी 40 साल की पत्नी मोंगरा बाई, 16 साल की बेटी पूजा, 10 साल की पीहू और 6 साल की बेटी याचना की फावड़ा (जमीन से मिट्टी बाहर निकालने का कृषि यंत्र) से मारकर हत्या कर दी. घर में इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाहर से दरवाजा बंद कर चला गया.

पड़ोसियों ने पहले देखी 4 लाशें :सोमवार शाम को आखिरी बार पड़ोसियों ने परिवार के लोगों को देखा. चूंकि घर की कुंडी बाहर से बंद थी तो लोगों ने यहीं समझा कि पूरा परिवार कहीं बाहर गया हुआ है. लेकिन मंगलवार दोपहर तक भी जब परिवार के लोग नहीं पहुंचे और घर के पास से कुछ दुर्गंध आने लगी तो गांव वालों ने घर का बाहर से लगा दरवाजा खोलकर देखा. ये देखते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक कई. कमरे में खून से लथपथ 4 लाशें पड़ी थी.

सरपंच ने पुलिस को दी खबर: खबर सरपंच तक पहुंची. ग्राम सरपंच ने पंतोरा पुलिस को फोन कर इसके बारे में बताया. पुलिस और FSL की टीम गांव पहुंची. मौके पर जाकर शवों को कब्जे में लिया. पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया. पूछताछ में गांव वालों ने बताया कि इस घर में रहने वाला देशराज कश्यप मानसिक रोगी है. पिछले 10 साल से उसका बिलासपुर में इलाज चल रहा है. जो घर से गायब है.

होटल के बाहर बैठा मिला आरोपी: गांव वालों से पूछताछ के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई. हालांकि इसके लिए पुलिस को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी. गांव के ही एक छोटे से होटल के पास आरोपी देशराज कश्यप बैठा मिला. जिसे पकड़कर पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची.

Durg News: बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, अंतिम संस्कार की थी तैयारी, तभी पहुंच गई पुलिस
Double Murder In Raipur : रायपुर में डबल मर्डर, सौतेली मां और भाई की तलवार मारकर हत्या, हमले में बहन हुई घायल, आरोपी युवक गिरफ्तार
Wife Raped After Husband Murder: अंबिकापुर में पति की हत्या के बाद शव के सामने पत्नी से रेप, पुलिस की गिरफ्त में मृतक का दोस्त

क्यों खत्म किया परिवार:पुलिस ने बताया कि आरोपी मानसिक रोगी है. जिसका इलाज चल रहा है.घटना वाले दिन भी आरोपी अपने साले के साथ इलाज कराने बिलासपुर गया था. वहां से लौटने के बाद उसने घटना को अंजाम दिया.

जांच के दौरान पता चला कि महिला का पति पिछले 10 साल से मानसिक रूप से अस्वस्थ है. घटना के बाद घर छोड़कर चला गया. मर्ग कायम कर पंचनामा की कार्रवाई हुई. मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. हत्या के बाद मानसिक रोगी आरोपी को भी पकड़ लिया गया है. आरोपी को अस्पताल भेजा गया है. मामले में 302 के तहत कार्रवाई की जा रही है. विजय अग्रवाल, एसपी

आरोपी ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों को क्यों मार डाला, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. घटना वाले दिन वो इलाज कराने अपने ही साले के साथ बिलासपुर गया था. यानी सबकुछ ठीक था, फिर ऐसा क्या हुआ कि वहां से वापस आने के बाद मानसिक रोगी ने अपने परिवार को खत्म कर दिया. आरोपी को पकड़कर पुलिस थाने की बजाय पहले अस्पताल लेकर गई है. यानी वो बयान देने की हालत में नहीं है. आरोपी के मुंह खोलने के बाद ही पता चल पाएगा कि अपने ही जिगर के टुकड़ों और जीवन संगिनी को क्यों उसने मौत के घाट उतार दिया.

Last Updated : Aug 3, 2023, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details