दिल्ली

delhi

ऋषभ पंत की कार जलने का वीडियो, धू-धूकर जलने लगी कार

By

Published : Dec 30, 2022, 11:32 AM IST

Updated : Dec 30, 2022, 3:59 PM IST

ऋषभ पंत की मर्सिडीज बेंज जीएलसी कूपे कार का जब हादसा हुआ तो तुरंत उसने आग पकड़ ली. आग इतनी भीषण थी कि वहां आसपास के लोग भी डर गए. देखते ही देखते ऋषभ पंत की कार आग का गोला बन गई थी. आप भी देखें वीडियो...

rishabh pant car accident video
rishabh pant car accident video

ऋषभ पंत की कार जलने का वीडियो.

रुड़कीःउत्तराखंड के रुड़की में भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है. यह हादसा मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर झाल के समीप मोड़ पर हुआ है. हादसे में ऋषभ के पैर, पीठ और सिर पर चोट आई है. ऋषभ को देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. उन्हें कभी भी दिल्ली रेफर किया जा सकता है.

कार में लगी भीषण आग:ऋषभ पंत की कार का जब हादसा हुआ तो तुरंत उसने आग पकड़ ली. आग इतनी भीषण थी कि वहां आसपास के लोग भी डर गए. देखते ही देखते ऋषभ पंत की कार धू-धूकर जलने लगी. हालांकि, इस दौरान ऋषभ पंत ने हिम्मत से काम लिया. पंत ने कार का शीशा तोड़ा और बाहर कूद गए. ऋषभ पंत की कार हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

ये भी पढ़ें-उत्तराखंड में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल, देहरादून के अस्पताल में भर्ती

सीएम धामी ने की शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना:उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली. सीएम धामी ने पंत के बेहतर इलाज की हर संभव व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. सीएम ने कहा है कि ऋषभ पंत के इलाज का सारा खर्च राज्य सरकार वहन करेगी. अगर एयर एम्बुलेंस की आवश्यकता होती है तो उसकी भी व्यवस्था की जाए.

Last Updated : Dec 30, 2022, 3:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details