दिल्ली

delhi

झारखंड के गुमला में अनियंत्रित कार ने लोगों को रौंदा, चार की मौत, कई की हालत गंभीर

By

Published : Jun 7, 2023, 6:18 PM IST

Updated : Jun 7, 2023, 8:54 PM IST

गुमला के कामडारा में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं कई अन्य लोग घायल हैं, घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

car ran over people in Gumla
car ran over people in Gumla

गुमला:कामडारा क्षेत्र में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक अनियंत्रित कार (JH01DV 6127) ने कई लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं. फिलहाल घायलों का इलाज कराया जा रहा है. उनमे से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:कोडरमा घाटी में अनियंत्रित होकर कंटेनर पलटा, घायल चालक को पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

जानकारी के अनुसार, जिले के कामडारा थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है, मृतकों में तीन महिला और एक पुरुष शामिल है. स्थानीय लोगों ने बताया कि कार बेहद तेज रफ्तार में थी इसी कारण चालक कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और एक गुमटी के पास खड़े लगभग 12 लोगों को रौंद दिया. लोगों के अनुसार कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि लोगों को संभलने का मौका नहीं मिल पाया. जब तक वहां खड़े लोग संभल पाते तब तक कार टक्कर मार चुकी थी.

जैसे ही हादसा हुआ वहां अफरा तफरी मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से जल्दी ही सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में ले जाया गया. वहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया. फिलहाल जिस तरह की जानकारी आ रही है उसमें कहा जा रहा है कि कई लोगों की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है. अब तक दुर्घटना में मारे गए चारों लोगों की पहचान हो गई है. मृतकों में महिला दुकानदार ज्योतिष ईन्दवार उर्फ ज्योति देवी (उम्र 40 वर्ष) गांव कामडारा, कृपा तोपनो (उम्र 45 वर्ष ) बेरथिला बरला (उम्र 40 वर्ष) दोनों सुरहू पहान टोली गांव निवासी और बसंत नाग ( उम्र 55 वर्ष ) गांव कामडारा बरटोली का नाम शामिल हैं.

वहीं गंभीर रूप से जख्मी एलिना सुरीन, जोलडेन नाग और उसकी पत्नी लुसिया तोपनो, जिरामनी केरकेट्टा को गंभीर अवस्था में रिम्स रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि इनोवा पर सवार रांची के संत जेवियर्स स्कूल के प्रिंसिपल अपनी पुत्री के साथ सिमडेगा से रांची लौट रहे थे. इसी क्रम में बैंक ऑफ इंडिया के पास एक बाइक सवार ने चकमा दे दिया, जिसके कारण अनियंत्रित इनोवा गुमटी के दुकान को टक्कर करते हुए करीब 100 फीट दूर खेत में जा गिरी.

Last Updated : Jun 7, 2023, 8:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details