दिल्ली

delhi

पत्थलगांव मामला : लोगों को रौंदने वाली कार का मालिक गिरफ्तार

By

Published : Oct 17, 2021, 8:32 PM IST

जशपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने पत्थलगांव में हादसे को अंजाम देने वाली कार के मालिक को गिरफ्तार (car owner arrested) कर लिया है. घटना के दिन गांजा से भरी कार ने दुर्गा विसर्जन के रैली (Durgaimmersion rally) में कई लोगों को रौंद दिया था.

पत्थलगांव
पत्थलगांव

जशपुर : जशपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने गांजे से भरी हुई एसयूवी गाड़ी द्वारा पत्थलगांव में दुर्गा विसर्जन झांकी में लाेगाें के कुचले जाने एवं गांजा ले जाने के मामले में वाहन मालिक को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संबंध में जशपुर पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया कि जिले के पत्थलगांव में 15 अक्टूबर को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान आयोजित शोभा यात्रा (procession) में बाजारपारा दुर्गा पंडाल के पास से निकाली गई थी.

इस दौरान जशपुर की ओर से जायलो कार MP18C5319 के ड्रायवर द्वारा यह जानते हुए भी कि दुर्गा विसर्जन हेतु रैली निकली है, गाड़ी को बहुत तेजी से चलाते हुए लोगों के ऊपर चढ़ाया गया, उन्हें रौंद दिया गया.

दुर्घटना में घायल गौरव अग्रवाल (20) की शासकीय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. अन्य 16 लोग घायल हो गए थे. उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

आरोपी वाहन मालिक गौतम सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम को सिंगरौली (म. प्र.) रवाना किया गया.

पुलिस की टीम ने सिंगरौली में नवानगर मेगामार्ट के सामने रहने वाले आरोपी गौतम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. उसे 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस की ओर से एक अन्य टीम ओडिशा भेजी गई है.

पढ़ें :जशपुर घटना में न्यायिक जांच की मांग, बीजेपी नेता ने कहा-छत्तीसगढ़ सरकार फैल्योर

ABOUT THE AUTHOR

...view details