दिल्ली

delhi

'मोदी-देवेगौड़ा की मुलाकात किसानों का सम्मान', बसपा सांसद भी हुए पीएम के फैन

By

Published : Dec 1, 2021, 8:08 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देवेगौड़ा की मुलाकात पर बसपा के लोक सभा सांसद मलूक नागर ने कहा है कि पीएम मोदी ने किसानों का सम्मान किया है. इस बीच मोदी-देवेगौड़ा की मुलाकात के बाद कर्नाटक में भाजपा और जेडीएस के बीच समझौते की अटकलें भी लगाई जा रही हैं.

modi-Devegowda -meeting-bsp-mp-malook-nagar
मोदी-देवेगौड़ा-बसपा सांसद मलूक नागर

नई दिल्ली :संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा की मुलाकात सुर्खियों में है. खुद पीएम मोदी ने देवेगौड़ा से मुलाकात के बाद तस्वीरों को ट्वीट किया था. उन्होंने इस मुलाकात को शानदार करार दिया था. ताजा घटनाक्रम में लोक सभा सांसद ने कहा है कि पूर्व पीएम देवेगौड़ा से मुलाकात की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उससे स्पष्ट है कि पीएम मोदी ने किसानों का सम्मान किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देवेगौड़ा की मुलाकात पर लोक सभा सांसद मलूक नागर का बयान

उत्तर प्रदेश की बिजनौर सीट से निर्वाचित बसपा के लोक सभा सांसद मलूक नागर ने कहा है कि जिस प्रकार से पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा को अपने हाथों से कुर्सी देकर सम्मान बख्शा है, इससे पूरी दुनिया में इतिहास रचा गया है.

संसद में पूर्व पीएम देवेगौड़ा से मुलाकात के दौरान कुर्सी ऑफर करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो-साभार ट्विटर @narendramodi)

मलूक नागर ने कहा कि देवेगौड़ा किसान हैं, पीएम मोदी ने जिस तरीके से मुलाकात के दौरान उन्हें सम्मान दिया, यह किसानों को सम्मान दिया जाना है.

उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों को निरस्त किए जाने पर वे पीएम मोदी को धन्यवाद देते हैं. बकौल नागर, पीएम मोदी ने किसानों की भावनाओं और संघर्ष को ध्यान में रखते हुए तीनों कानून निरस्त किए. उन्होंने कहा कि वे किसानों की अन्य मांगों पर भी सहानूभूतिपूर्वक विचार कर फैसला करें.

गौरतलब है कि मोदी-देवेगौड़ा की मुलाकात (Modi-Deve Gowda meeting) से कर्नाटक चुनाव में भाजपा व जद(एस) के बीच समझौते की अटकलें तेज हो गई हैं. भाजपा नेताओं ने इस मुलाकात की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर साझा कीं.

संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देवेगौड़ा की मुलाकात (फोटो-साभार ट्विटर @narendramodi)

कर्नाटक विधान परिषद के 20 स्थानीय प्राधिकरण निर्वाचन क्षेत्रों की 25 सीटों पर 10 दिसंबर को द्विवार्षिक चुनाव के लिए मतदान होगा. इन सीटों पर मौजूदा सदस्यों का कार्यकाल पूरा होने के चलते चुनाव कराए जा रहे हैं.

संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देवेगौड़ा की मुलाकात (फोटो-साभार ट्विटर @narendramodi)

यह भी पढ़ें-मोदी-देवेगौड़ा की मुलाकात से कर्नाटक में भाजपा व जेडीएस के बीच समझौते की अटकलें

भाजपा के कद्दावर नेता तथा कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa, former Chief Minister of Karnataka) चुनाव में उन सीटों पर जद(एस) का खुलेआम समर्थन मांग रहे हैं, जहां वह अपने उम्मीदवार नहीं उतार रही है. इस पृष्ठभूमि में मोदी-देवेगौड़ा की मुलाकात का घटनाक्रम सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details