दिल्ली

delhi

अपनी फेवरेट पिंक ड्रेस पहनकर भतीजे आकाश की शादी में पहुंचीं मायावती, वर-वधु को दिया आशीर्वाद

By

Published : Mar 27, 2023, 6:56 AM IST

बसपा प्रमुख मायावती रविवार को अपने भतीजे आकाश आनंद की शादी में पिंक ड्रेस पहनकर पहुंचीं. उन्होंने दोनों को आशीर्वाद दिया. दोनों की शादी बौद्ध धर्म के रीति-रिवाजों से हुई.

akash anand wedding
akash anand wedding

मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद की रविवार को गुरुग्राम में बौद्ध धर्म के रीति-रिवाजों के अनुसार शादी संपन्न हुई. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया अपने भतीजे आकाश आनंद की शादी में शिरकत करने पहुंचीं तो पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोशीले अंदाज में उनका स्वागत किया. मायावती जिंदाबाद के जोरदार नारे लगाए. बसपा सुप्रीमो मायावती भतीजे आकाश की शादी में अपनी फेवरेट पिंक ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. खास मौकों पर मायावती पिंक ड्रेस ही पहनना पसंद करती हैं. अपने जन्मदिन पर भी उन्होंने पिंक सूट ही पहना था और आकाश की शादी में भी वह पिंक कलर के परिधान में काफी खुश नजर आ रही थीं. उनके चेहरे पर प्रसन्नता साफ झलक रही थी.

बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी रविवार को बड़े ही धूमधाम से संपन्न हुई. बसपा मुखिया मायावती के अलावा इस विवाह समारोह में पार्टी के तमाम दिग्गज नेताओं के साथ ही कई बड़े अधिकारी भी शिरकत करने पहुंचे थे. बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का शादी का वीडियो सामने आया, जिसमें नेताओं का अभिवादन स्वीकार कर रही थी और सिक्योरिटी के बीच तेजी से शादी के स्टेज की तरफ बढ़ रही थीं. बीएसपी मुखिया जब स्टेज पर पहुंचीं तो आकाश आनंद के साथ उनकी दुल्हनिया प्रज्ञा का भी चेहरा खिल गया. मायावती ने अपने भतीजे और बहू को आशीर्वाद दिया. आकाश की शादी के लिए मायावती ने बहुत ही खास इंतजाम कराए थे. देश विदेश से लाए गए फूलों से स्टेज सजाया गया था. बौद्ध धर्म की परंपरा के अनुसार भंते मौजूद रहे, जिन्होंने शुभ विवाह रीति-रिवाजों के साथ संपन्न कराया. आकाश की शादी में बहुजन समाज पार्टी के देश के विभिन्न राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, प्रभारी और प्रमुख नेता शामिल हुए.

आकाश आनंद की शादी मायावती के सबसे भरोसेमंद पूर्व राज्यसभा सांसद अशोक सिद्धार्थ की बेटी प्रज्ञा सिद्धार्थ से हुई है. आकाश ने लंदन से एमबीए की पढ़ाई की है तो उनकी दुल्हनिया प्रज्ञा ने भी लंदन से ही एमबीबीएस किया है. अब एमडी की पढ़ाई कर रही है. आकाश के पिता आनंद और प्रज्ञा के पिता अशोक सिद्धार्थ अच्छे मित्र भी हैं और अब दोनों रिश्तेदार भी हो गए हैं. इस शानदार शादी में बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ ही आकाश के पिता आनंद और प्रज्ञा के पिता अशोक सिद्धार्थ काफी खुश नजर आए.

यह भी पढ़ें:उमेश पाल की पत्नी बोली, अतीक अहमद ने मेरा परिवार उजाड़ा है उसका भी ऐसा ही सर्वनाश हो

ABOUT THE AUTHOR

...view details