दिल्ली

delhi

Bihar Crime: ब्यूटी पार्लर में मेकअप ले रही दुल्हन को सिपाही ने मारी गोली, जानें मामला

By

Published : May 22, 2023, 5:47 PM IST

Updated : May 22, 2023, 10:58 PM IST

मुंगेर में शादी के लिए सज रही दुल्हन को एकतरफा प्यार में पागल सनकी आशिक ने गोली मार दी. युवती वहीं ढेर हो गई. आरोपी भाग पाता उससे पहले ही सैलून में काम कर रहे लोगों ने उसे घेर लिया लेकिन... पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
Etv Bharat

ब्यूटी पार्लर में दुल्हन को मारी गोली

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में ब्यूटी पार्लर में मेकअप ले रही दुल्हन को युवक ने गोली मार दी. गोली लगते ही दुल्हन वहीं ढेर हो गई. गोली मारने वाला कोई और नहीं बल्कि बिहार पुलिस में कॉस्टेबल के पद पर तैनात है. बता दें कि ये दिल दहला देने वाली वारदात ब्यूटी पार्लर कस्तूरबा वाटर चौक पर हुई. लोगों ने घायल दुल्हन को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. ब्यूटी पार्लर के स्टाफ ने बताया कि गोली मारने वाला शख्स अमन कुमार ही उसे लेकर पहुंचा था.

ये भी पढ़ें- Sitamarhi Unique Marriage: 'किडनैपर नहीं LOVER है मेरा..' हथकड़ी वाले हाथों से दूल्हे ने भरी प्रेमिका की मांग..

''अमन कुमार युवती को लेकर आया था. जब दुल्हन तैयार हो रही थी तो युवक युवती के पीछे खड़ा हो गया. हमें लगा कि वह परिवार का सदस्य है. फिर उसने वारदात को अंजाम दिया.''- ब्यूटी पार्लर के स्टाफ

ब्यूटी पार्लर में घुसकर सिपाही ने मारी गोली: स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली मारकर युवक भी खुद को गोली मार लेना चाहता था. पुलिस को सूचना मिलते ही फौरन जांच शुरू हुई. दुल्हन की शादी 21 मई के दिन रविवार को थी. चर्चा है कि गोली मारने वाला शख्स युवती से एकतरफा प्यार करता था. उसकी शादी होने से वो नाराज था. जैसे ही उसे मौका मिला उसने अपनी कथित प्रेमिका को गोली से उड़ा दिया.

'कनपटी पर सटाई पिस्टल..': पुलिस को लोगों ने बताया कि युवक सैलून में घुसा और कनपटी पर पिस्टल सटा दिया. लेकिन गोली चलाने से पहले ही वो कांपने लगा. इसी दौरान उसका निशाना चूका और गोली लड़की के कंधे पर जा लगी. दुल्हन वहीं कुर्सी से नीचे ब्यूटी पार्लर में गिर पड़ी. लोगों ने आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

पटना में ही तैनात है आरोपी सिपाही: इधर सैलून में हड़कंप मच गया. ब्यूटी पार्लर के वर्कर्स ने गोली मारकर भाग रहे आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने वो हथियार भी जब्त कर लिया है जिससे गोली मारी गई. पुलिस की जांच में पता चला कि युवक पटना में सिपाही के पद पर तैनात है. इस बात की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अफसरों को दी गई है. पुलिस पूरी मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : May 22, 2023, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details