दिल्ली

delhi

लड़की ने लुका-छिपी खेलने के बहाने से मंगेतर की आंखों में बांधी पट्टी, फिर काटा गला

By

Published : Apr 19, 2022, 10:32 AM IST

Ramu naydu
रामू नायडू

अनाकापल्ली जिले के रविकामथम मंडल के अंतर्गत कोमालापुडी (Komallapudi) गांव में साईबाबा हिल के पास सोमवार शाम एक लड़की ने कथित तौर पर अपने मंगेतर का गला काट दिया. पीड़ित रामू नायडू को अनाकापल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अमरावती:अनाकापल्ली जिले के रविकामथम मंडल के अंतर्गत कोमालापुडी (Komallapudi) गांव में साईबाबा हिल के पास सोमवार शाम एक लड़की ने कथित तौर पर अपने मंगेतर का गला काट दिया. पीड़ित रामू नायडू को अनाकापल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक रामू नायडू अल्लूरी सीतारामराजू जिले के पडेरू के रहने वाले हैं और हैदराबाद में एक निजी फर्म में काम करते हैं. नायडू के माता-पिता ने कोमलपुडी गांव की लड़की पुष्पा से उसकी शादी तय कर दी थी. सभी शादी की तैयारी में लगे हुए थे. शादी 20 मई को निर्धारित है.

पढ़ें: पत्नी और बेटे की हत्या कर फरार, फैमिली व्हाट्सऐप ग्रुप पर दी सूचना

बताया जा रहा है कि लड़की, कथित तौर पर रामू नायडू से शादी करने की इच्छुक नहीं थी. उसने सोमवार को रामू नायडू को अपने गांव में आमंत्रित किया. दोनों सोमवार को वड्डाडी में खरीदारी के लिए गए थे. खरीदारी के बाद, वे कोमलपुडी में साईंबाबा हिल के पास मौज-मस्ती के रूके. बताया जा रहा है कि पुष्पा ने लुका-छिपी खेलने (hide and seek game) का नाटक कर रामू नायडू की आंखों पर पट्टी बांध दी और अचानक हमला कर उसका गला रेत दिया. बाद में वह उसे अपने दोपहिया वाहन पर रविकमथम के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई.

पढ़ें: पति की मौत, पत्नी ने बच्चे की कर दी हत्या, खुद भी लगाई फांसी

उसने मेडिकल स्टाफ को बताया कि किसी ने उसके गले में छूरा घोंप दिया है. और वहां से निकल गई. उन्हें प्राथमिक उपचार देने वाले डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत देख कर उसे अनाकापल्ली निजी अस्पताल में भर्ती कराया. निजी अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक पीड़ित की हालत नाजुक बताई जा रही है. रामू नायडू ने अपने बयान में पुलिस को कहा कि पुष्पा उसे पसंद नहीं करती थी इसलिए उसने यह साजिश रची. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details