दिल्ली

delhi

ट्यूशन पढ़ने गई लड़की पर चाकू से हमला, हमलावर ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 19, 2024, 3:41 PM IST

boy stabbed girl with knife : तेलंगाना में एकतरफा प्यार में एक युवक ने ऐसा कदम उठा लिया, जिससे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं घटना से घबराए युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी.

boy stabbed girl with knife
चाकू से हमला

हैदराबाद: हैदराबाद के अंबरपेट पुलिस स्टेशन इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर एक युवक ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई. बाद में युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार की देर शाम एक लड़के ने ट्यूशन पढ़ने गई लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान एक अन्य युवती भी घायल हो गई. लड़के के हमले में गंभीर रूप से घायल लड़की और युवती को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. इसके लिए उसने लड़के की मोबाइल लोकेशन पता करना शुरू किया. मोबाइल लोकेशन एक रेलवे ट्रैक के पास मिली. पुलिस वहां पहुंची तो पता चला कि लड़के ने ट्रेन के नीचे आकर जान दे दी थी.

पुलिस जांच में सामने आया है कि लड़का काफी समय से लड़की का पीछा कर प्यार के नाम पर उसे परेशान कर रहा था. वह उसके मोबाइल फोन पर भी मैसेज कर रहा था. लड़की ने जब उसके मुताबिक जवाब नहीं दिया तो लड़के ने खतरनाक कदम उठा लिया. उसने ट्यूशन गई लड़की पर चाकू से वार कर दिया, और खुद भी जान दे दी.

ये भी पढ़ें

बच्चों के सामने पति ने चाकू से हमला कर पत्नी को मार डाला, भागने के लिए पहली मंजिल से लगा दी छलांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details