दिल्ली

delhi

Ambikapur suicide: जाओ मेरी जान...बस खुश रहना, दीवार पर ये लिखकर युवक ने दे दी जान !

By

Published : May 5, 2023, 4:28 PM IST

Updated : May 5, 2023, 5:15 PM IST

अंबिकापुर में एक युवक ने फांसी लागाकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले युवक ने दीवार पर लिखा कि "जाओ मेरी जान, अब कभी लौटकर नहीं आऊंगा, बस खुश रहना". इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं. मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह मामला लव अफेयर्स से जुड़ा लगता है.

boy committed suicide in ambikapur
फांसी लागाकर आत्महत्या

अंबिकापुर:प्यार में मरने और मिटने की बातें खूब कही और सुनी जाती है. लेकिन सरगुजा के एक युवक ने सच में ऐसा कर दिखाया है. युवक ने अपनी प्रेमिका के रास्ते से खुद को हमेशा के लिए अलग कर लिया. युवक ने सुसाइड करने से पहले, दीवार पर अपनी प्रेमिका के लिए मैसेज भी लिख कर छोड़ा है. मामला अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस फिलहाल मामले में प्रेम प्रसंग के एंगल से जांच कर रही है.


जशपुर जिले का था युवक:मृतक युवक का नाम पंकज टोप्पो है. युवक जशपुर जिले में बगीचा ब्लॉक के भागवतपुर का रहने वाला है. वह कुछ दिन पहले अपने गांव से शंकरगढ़ गया हुआ था. वहां उसे उसका दोस्त मिला, जिसके साथ वो अंबिकापुर आ गया और सुभाष नगर में साथी के किराए के मकान में रहने लगा. मृतक अपने दोस्त के साथ ही मजदूरी का काम कर रहा था.


नहीं खुला दरवाजा तो हुआ शक:कुछ दिन पहले पंकज टोप्पो का साथी अपने गांव शादी में गया हुआ था. जब घर वापस आया तो दरवाजा अंदर से बंद था. आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो फोन लगाया गया. लेकिन फोन भी रिसीव नहीं हुआ. तब छत के रास्ते से पंकज टोप्पो के दोस्त ने अंदर झांका. तो उसके होश उड़ गए. अंदर पंकज टोप्पो की लाश उसे फांसी के फंदे पर झूलती दिखी. पंकज टोप्पो की उम्र 22 साल है. उसने गुरुवार देर रात को सुसाइड किया.

यह भी पढ़ें: Sarguja : दिल्ली के कॉन्ट्रैक्ट किलर ने सरगुजा में किया एटीएम फ्रॉड, झारखंड से गिरफ्तार

पुलिस कर रही जांच: दोस्त की लाश देखकर युवक ने गांधीनगर पुलिस को मामले की सूचना दी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव का पंचनामा किया. फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचवाया. जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है.

Last Updated : May 5, 2023, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details