दिल्ली

delhi

BJP Attacks Congress: राहुल की याचिका पर बीजेपी हमलावर, बोली- अपील के खिलाफ कांग्रेस नौटंकी करने जा रही

By

Published : Apr 3, 2023, 10:11 AM IST

मोदी सरनेम मानहानि केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज दो साल की सजा के खिलाफ सूरत सेशंस कोर्ट में याचिका दायर करेंगे. इस दौरान उनके साथ पार्टी के तमाम नेता भी उपस्थित रहेंगे.

Etv Bharat BJP Spokesperson Sambit Patra
Etv Bharat बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

नई दिल्ली: मोदी सरनेम मानहानि केस में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी सूरत सेशंस कोर्ट में सजा के खिलाफ याचिका दायर करेंगे. सूत्रों से पता चला है कि दोपहर 2 बजे राहुल तमाम कांग्रेसी नेता के साथ कोर्ट पहुंचेंगे. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर तीखे हमले किए. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि अपील के खिलाफ कांग्रेस नौटंकी करने जा रही है.

संबित पात्रा ने आगे कहा कि राहुल अपने परिवार के दो सदस्य छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ सूरत जा रहे हैं. वहां पर वे मोदी सरनेम मानहानि केस में दो साल की सजा के खिलाफ अपील करेंगे और जमकर तबाही मचाएंगे.ऐसा लग रहा है कि वे कोर्ट पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं. पात्रा ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने ओबीसी समुदाय का अपमान किया है.

पार्टी और राहुल को आड़े हाथ लेते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल की सदस्यता रद्द हुई है, वह कानून यूपीए सरकार के समय बनाया गया था. अब ये लोग सूरत हंगामा करने जा रहे हैं. इसको नौटंकी न कहा जाए तो क्या कहा जाए.

पढ़ें:Modi surname Defamation case: मानहानि मामले में आज सूरत सेशंस कोर्ट में अपील करेंगे राहुल गांधी

2019 का है मामला
बता दें, राहुल गांधी ने 4 साल पहले कर्नाटक में एक रैली के दौरान यह बयान दिया था. उसी मामले की सुनवाई करते हुए गुजरात सेशंस कोर्ट ने 23 मार्च को सुनवाई की और फैसला सुनाया. दो साल की सजा सुनाए जाने के बाद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी. राहुल के मोदी सरनेम को लेकर दिए बयान से इस समुदाय को ठेस लगी थी. इससे आहत होकर गुजरात से भारतीय जनता पार्टी के विधायक पूर्णेश मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ केस किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details