दिल्ली

delhi

सीएम भगवंत मान ने पीएम से मांगा 1 लाख करोड़, BJP आगबबूला

By

Published : Mar 25, 2022, 6:29 AM IST

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा
बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ()

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें हैरानी है कि पंजाब जैसे राज्य के मुख्यमंत्री जिन्होंने और जिनकी पार्टी ने चुनाव जीतने के लिए बड़े-बड़े वादे किए थे. अब उस वादे को निभाने के लिए देश के प्रधानमंत्री से पैसे मांग रहे हैं.

नई दिल्ली : पंजाब के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पंजाब के लिए एक लाख करोड़ रुपये देने की मांग की है. इसको लेकर बीजेपी नेता ने भगवंत मान पर हमला बोल दिया है. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि उन्हें हैरानी है कि पंजाब के मुख्यमंत्री जिन्होंने और जिनकी पार्टी ने चुनाव जीतने के लिए बड़े-बड़े वादे किए थे. अब उस वादे को निभाने के लिए देश के प्रधानमंत्री से पैसे मांग रहे हैं.

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि चुनाव से पहले तो पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने बड़े बड़े वादे किए थे. लोगों को लुभाने के लिए कई लोकलुभावने वादे किए. तब भगवंत मान यह कहते थे कि जो भ्रष्टाचार अब तक प्रदेश में चल रहा है उसे खत्म करेंगे. उससे पैसा इकट्ठा कर राज्य के विकास में लगाएंगे. अब जब सरकार बन गई है और जो वादे इन्होंने किए थे उसको लेकर पैसे देश के प्रधानमंत्री से मांग रहे हैं. ऐसे तो किसी भी सूबे की सरकार चुनाव जीतने के लिए फ्री के वादे कर देगी और फिर बाद में पैसे केंद्र सरकार से मांगेगी.

ये भी पढ़ें :The Kashmir Files: PM मोदी पर बयानबाजी IAS नियाज खान को पड़ी भारी! सरकार ने भेजा नोटिस

सिरसा ने कहा कि उन्हें लगता है कि पंजाब के लोगों को इस बात पर जरूर सोचना चाहिए और चिंतन करना चाहिए. पंजाब के लोगों ने भगवंत मान को मुख्यमंत्री बनाया तब भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल थे और लोगों से कहा था कि तीन साल का समय दे दो तो पंजाब के लोगों का कर्जा माफ कर देंगे. जब केंद्र से ही पैसा लेना है तो फिर ऐसे में तो कोई भी कुछ भी कह दे क्योंकि काम तो कुछ करना नहीं है. इससे साफ है कि भगवंत मान और केजरीवाल सिर्फ झूठ बोलते रहे. लेकिन यह बहाना जो बना रहे हैं वह बंद करें और लोगों से जो वादे किए हैं वह पूरा करें तो हम भी बधाई देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details