दिल्ली

delhi

JP Nadda Son Marriage: हरीश नड्डा और रिद्धि शर्मा का शादी समारोह, पहुंचे खास मेहमान...होटल से बाहर आईं ये तस्वीरें

By

Published : Jan 25, 2023, 10:35 PM IST

Updated : Jan 26, 2023, 9:56 AM IST

कल जयपुर के राजमहल पैलेस होटल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे हरीश नड्डा की शादी रिद्धि शर्मा (Harish Nadda and Riddhi Sharma wedding) हुई. विवाह समारोह में भाजपा नेताओं समेत अन्य कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की.

Rajmahal Palace Hotel Jaipur news, Harish Nadda and Riddhi Sharma wedding
हरीश नड्डा और रिद्धि शर्मा का शादी समारोह.

जयपुर.राजधानी जयपुर के राजमहल पैलेस होटल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के छोटे बेटे हरीश नड्डा का विवाह समारोह बुधवार देर शाम शुरू हुआ. इस दौरान होटल कारोबारी रमाकांत शर्मा की ओर से नड्डा परिवार और उनके मित्रों का बारात के रूप में स्वागत किया गया.

शादी में पहुंचे राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया

समारोह में भाग लेने के लिए बीजेपी के कई नेता भी पहुंचे. इन भाजपा नेताओं में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, ओम प्रकाश माथुर, राजेंद्र राठौड़ और घनश्याम तिवाड़ी जैसे नाम शामिल रहे. वहीं केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, आरएसएस सर संघचालक मोहनराव भागवत, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, भजन लाल शर्मा, नरपत सिंह राजवी, कालीचरण सराफ, अशोक परनामी, मनोज राजोरिया.

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने की शिरकत

साथ ही दुष्यंत सिंह, पीपी चौधरी, सीपी जोशी भी मौजूद रहे. कई मेहमानों का शादी समारोह में पहुंचने का सिलसिला जारी रहा. दोपहर में इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर जाकर आशीर्वाद लिया. उन्होंने प्रथम पूज्य मोती डूंगरी गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना की. इस दौरान महंत कैलाश शर्मा ने पूजा-अर्चना करने के बाद प्रसाद और दुपट्टा भेंट किया.

जेपी नड्डा के बेटे की शादी में पहुंचे राजस्थान भाजपा प्रभारी अरुण सिंह

पढ़ें.JP Nadda Son Wedding: ये है जेपी नड्डा की छोटी बहू, जयपुर में शादी आज, 28 जनवरी को बिलासपुर में धाम की तैयारी

मेहमानों की तस्वीरें आई बाहरः राजमहल पैलेस में जेपी नड्डा के छोटे बेटे हरीश नड्डा की शादी से जुड़ी रस्में निभाई गईं. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की गईं. जिसमें हरीश की हल्दी की रस्म अदा की गई. वहीं होटल की लॉबी में शादी की तैयारियों में मशगूल मेहमानों की फोटो भी सामने आई हैं. मंगलवार शाम को हुए कार्यक्रम के दौरान शादी से पहले हरीश नड्डा और रिद्धि शर्मा भी साथ दिखे. पर्पल कलर के वेलवेट कोट में हरीश तो गुलाबी रंग के लिबास में रिद्धि नजर आईं. कपल की एक और तस्वीर सामने आई जिसमें दोनों मेहमानों के बीच नजर आए.

जेपी नड्डा के बेटे की शादी में पहुंचे भाजपा के प्रमुख नेता.

शादी के बाद देर रात तक डिनर पार्टी का आयोजन किया गया. राजस्थान और दिल्ली के बाद सेलिब्रेशन हिमाचल प्रदेश में भी होगा. यहां बिलासपुर में 28 जनवरी को जेपी नड्डा एक ग्रैंड रिसेप्शन के जरिए बड़ी संख्या में लोगों को दावत देंगे. इससे पहले दिल्ली में भी एक कार्यक्रम कुछ खास मेहमानों के लिए रखा जा सकता है.

Last Updated : Jan 26, 2023, 9:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details