दिल्ली

delhi

Telangana News: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज तेलंगाना में जनसभा को संबोधित करेंगे

By

Published : Jun 25, 2023, 10:14 AM IST

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रविवार को तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. तेलंगाना के नगरकुर्नूल में होने वाली इस जनसभा में नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे. बता दें कि तेलंगाना में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी चुनाव की तैयारियों में जुटी है.

BJP President JP Nadda
बीजेपी जेपी नड्डा

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रविवार को तेलंगाना के नगरकुर्नूल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान करेंगे. भाजपा की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, 'नव संकल्प सभा' नाम की बैठक में नड्डा बीआरएस (भारत राष्ट्र समिति) सरकार की विफलताओं के बारे में भी बात करेंगे.

विज्ञप्ति के मुताबिक, हैदराबाद से करीब 140 किलोमीटर दूर नगरकुर्नूल में जनसभा के अलावा, नड्डा के भाजपा के 'संपर्क से समर्थन' कार्यक्रम के तहत हैदराबाद में जाने-माने राजनीतिक विश्लेषक के नागेश्वर और पद्मश्री से सम्मानित आनंद शंकर से मिलने की योजना है. तेलंगाना में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए भाजपा आने वाले महीनों में राज्य में कई जनसभाएं करने की योजना बना रही है, जिनमें प्रधानमंत्री मोदी सहित पार्टी के शीर्ष नेता शामिल होंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 15 जून को खम्मम में एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन इस कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा, क्योंकि वह उस समय चक्रवात 'बिपारजॉय' से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की निगरानी करने में व्यस्त थे.

ये भी पढ़ें-

इससे पहले जेपी नड्डा ने महाजनसंपर्क अभियान के तहत झारखंड के गिरिडीह पहुंचे, यहां उन्होंने सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. वहीं, उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल के लिए कांग्रेस के आलोचना भी की. इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि भारत की तस्वीर और तकदीर बदलने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. 21 जून का दिन ऐतिहासिक था जब भारत के प्रधानमंत्री न्यूयॉर्क में अंतराष्ट्रीय योग दिवस का पूरे विश्व का नेतृत्व कर रहे थे. दुनिया मोदी की प्रशंसा कर रही है, लेकिन कांग्रेस के भाइयों द्वारा उन्हें सांप-बिच्छु जैसे शब्दों से संबोधित किया जाता है.
(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details