दिल्ली

delhi

यूपी पुलिस में 4 साल से भर्ती न होने को लेकर वरुण गांधी ने योगी सरकार को घेरा

By

Published : Oct 29, 2022, 1:30 PM IST

etv bharat

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने यूपी पुलिस में 4 साल से भर्ती न होने को लेकर सरकार पर तंज (BJP MP Varun Gandhi tweet on UP Police recruit) कसा है. उन्होंने ट्वीट के जरिए सरकार पर निशाना साधा है और युवाओं का समर्थन किया है.

पीलीभीत: बहेड़ी लोकसभा से बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपनी ही सरकार की नीतियों के खिलाफ हमलावर हो रहे हैं. वरुण गांधी लगातार ट्विटर के जरिए सरकार को घेर रहे हैं. उन्होंने अब यूपी पुलिस में 4 साल से भर्ती ना आने का मामला उठाया है और छात्रों की पीड़ा को सरकार के समक्ष रखने का काम किया है.

वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi on yogi government) ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि 4 साल से यूपी पुलिस की भर्ती का इंतजार कर रहे लाखों छात्र ओवरेज हो चुके हैं. इन छात्रों को ना भर्ती मिली ना ही कोई उम्मीद है. छात्रों की पीड़ा को रखते हुए वरुण गांधी ने लिखा सोशल मीडिया पर छात्र लगातार अपनी आवाज उठा रहे हैं. लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं है. यहीं नहीं छात्र जब सड़क पर आएंगे तब उन पर उपद्रवी होने का आरोप लगेगा.

पढ़ें-ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामला, सीएम योगी को मुख्य पक्षकार बनाने की घोषणा

सांसद वरुण गांधी ने इससे पहले भी भारतीय सेना समेत कई अन्य विभागों में सालों से (Varun Gandhi UP Police did not recruit for 4 years) भर्ती लाने का मुद्दा उठाया था. देश में लगातार बढ़ रहे बेरोजगारी के मामले और कई विभागों में रिक्त पदों के आंकड़ों को भी ट्वीटर के जरिए सामने रखा था. उन्होंने बीते कुछ समय में ही बेरोजगारी का दंश झेल रहे छात्रों का ट्विटर के जरिए समर्थन किया.

पढ़ें-ढाई फीट के अजीम की मुराद हुई पूरी, नवंबर में बन जाएंगे दूल्हे राजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details