दिल्ली

delhi

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बिगड़े बोल, कहा घर में घुसकर मारेंगे

By

Published : Feb 27, 2022, 7:13 AM IST

हाल ही में चंदौली जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि चंदौली के युवाओं का नारा होगा हर घर में घुसकर मारेंगे, जिस घर में अफजल निकलेगा.

Brijbhushan sharan singh bjp
बीजेपी सांसद ब्रजभूषण सिंह शरण

चंदौलीःउत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 में जिन्ना के बाद अब अफजल और जाकिर नाइक का जिन्न बाहर आ गया है. शनिवार को चंदौली दौरे पर पहुंचे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो भी भारत के टुकड़े करने की बात करेगा उसे घर में घुस कर मारेंगे. इस दौरान बीजेपी सांसद ने मुस्लिम समुदाय को आड़े हाथों लिया.

बीजेपी सांसद ने कहा कि प्रदेश में बुलडोजर बाबा और देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है. अगर तुम्हारा नारा होगा, भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह तो चंदौली के नौजवानों का नारा होगा, हर घर में घुसकर मारेंगे, जिस घर में अफजल निकलेगा.

चंदौली में ब्रजभूषण सिंह

यह भी पढ़ें-UP Assembly Election 2022 : बृजभूषण शरण सिंह बोले- मुलायम सिंह यादव सबसे बड़े माफिया

बता दें कि बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पहले सकलडीहा विधानसभा स्थित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे जिसके बाद वे बीजेपी प्रत्याशी सुशील सिंह के लिए वोट अपील करने धानापुर पहुंचे. जनसभा और प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के दौरान उन्होंने अपने दिए भाषण से यह साफ कर दिया कि आगामी चुनाव में भाजपा अपने हिंदू एजेंडे को लेकर आगे बढ़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details