दिल्ली

delhi

सारस के दोस्त आरिफ के सपोर्ट में आए वरुण गांधी..वीडियो ट्वीट कर लिखा, यह प्रेम निश्चल है

By

Published : Apr 12, 2023, 2:41 PM IST

Etv bharat
BJP leader Varun Gandhi tweeted in support of Saras friend Arif

उत्तर प्रदेश के कानपुर जू में बंद सारस अब सियासी मुद्दा बन चुका है. अखिलेश यादव के बाद वरुण गांधी ने भी सारस के प्रति सहानुभूति दिखाते हुए अपनी राय रखी है. इसी बहाने उन्होंने भी योगी सरकार पर तंज कसा है.

लखनऊ : अमेठी के आरिफ को अब बीजेपी सांसद वरुण गांधी का सपोर्ट मिला है. सारस से दोस्ती के लिए मशहूर हो चुके आरिफ के लिए बीजेपी नेता वरुण गांधी ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में वरुण गांधी ने सरकार से आरिफ और सारस की दोस्ती को देखते हुए चिड़िया को आजाद करने की अपील की है.

आरिफ और सारस के लिए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव लगातार बयान देते रहे हैं. उन्होंने कई बार सारस को मुक्त करने और आरिफ को सारस मित्र का सम्मान देने की बात कही है. यह पहला मौका है जब भाजपा के किसी बड़े नेता ने सारस को आजाद करने और उसे आरिफ को सौंपने की बात कही है. बता दें कि मंगलवार को जब आरिफ कानपुर के जू में अपने दोस्त सारस से मिलने पहुंचे तो वह बहुत खुश हुआ था. आरिफ ने जैसे ही सारस से पूछा कि क्या हाल है तो सारस ने पिजड़े में उछल- कूद मचाना शुरू कर दिया . सारस ने पंख फैलाकर आरिफ का स्वागत किया था. इतने दिनों बाद उसने केज में ही उड़ने की कोशिश की.

जब यह वीडियो वायरल हुआ तो वरुण गांधी भी आरिफ के सपोर्ट में आ गए. अपने ट्वीट में भाजपा नेता वरुण गांधी ने सारस के लिए लिखा कि सारस और आरिफ की कहानी खास है! एक दूसरे को सामने पा कर इन दोनों दोस्तों की ख़ुशी बता रही है कि इनका प्रेम कितना निश्छल और पवित्र है. यह खूबसूरत जीव स्वच्छंद आकाश में उड़ने के लिए बना है, पिंजरे में रहने के लिये नहीं. उसे उसका आसमान, उसकी आजादी और उसका मित्र वापिस लौटा दीजिए.

वरुण गांधी के ट्वीट करते ही यूजर्स का कमेंट आना भी शुरू हो गया. हालांकि ट्विटर के यूजर्स समर्थन और विरोध में बंटे दिखे. एक यूजर ने लिखा कि ..शायद कुदरती स्नेह इसी को कहते है !बेजुबान ही सही पर प्यार की भाषा तो पंछी भी समझते है,हम ज़ुबान वाले इसे समझने में नासमझ है!बाकि जो इस पवित्र प्रेम को नही समझ पा रहे, पापी है क्योंकि इंसानों से अच्छे तो पक्षी और जानवर है किया हुआ अहसान और प्यार कभी नही भूलते !!

एक अन्य यूजर ने लिखा कि गांधीजी, यूपी में आपकी ही सरकार है. आप ही कुछ करिए. एक यूजर ने लिखा कि यह ट्वीट सारस के लिए प्रेम नहीं बल्कि आरिफ के लिए है.

ये भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद का काफिला झांसी में 45 मिनट रुका, प्रयागराज के लिए रवाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details