दिल्ली

delhi

पूर्व विदेश मंत्री के बेटे जगत सिंह का विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी विदेश में हमारे संविधान पर थूक कर आया है

By

Published : Mar 16, 2023, 7:38 PM IST

पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह ने विवादित बयान दिया है. राजस्थान के भरतपुर में गुरुवार को भाजपा की जन आक्रोश सभा के दौरान उन्होंने राहुल गांधी को छोरा और पप्पू तक कह डाला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेश में हमारे संविधान पर थूक कर आया है.

Jagat Singh Controversial Statement
जन आक्रोश हल्ला बोल सभा में जगत सिंह

जगत सिंह का विवादित बयान

भरतपुर. पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और वर्तमान भरतपुर जिला प्रमुख जगत सिंह ने गुरुवार को भाजपा की जन आक्रोश हल्ला बोल सभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दे दिया. जगत सिंह ने राहुल गांधी को छोरा और पप्पू तक कह डाला. उन्होंने कहा कि यह छोरा विदेश में हमारे संविधान पर थूक कर आ गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी इसे पागलखाने में भर्ती करा कर इलाज करा दो, नहीं तो मैं खर्चा उठा लूंगा. यह देश पर कलंक है और सारे कांग्रेसी देशद्रोही हैं.

सभा के दौरान जिला प्रमुख जगत सिंह ने कहा कि जब अगले साल हमारी सरकार आएगी तो इन सबको जेल में भेजकर किस्सा खत्म करो. आने वाले 8 महीनों में हम कांग्रेस के विधायकों को सबक सिखाने जा रहे हैं. कामां से बयाना तक, इन सभी की जमानत जप्त होने वाली है. गांव-गांव से यही खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को कोई नहीं रोक पाएगा इस बार. कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

पढ़ें :राहुल पर भाजपा का पलटवार, 'विदेश में अपमान करना राहुल की आदत, बेनकाब करने को देशभर में चलाएंगे कैंपेन'

दिमाग के पुर्जे जोड़ ले पप्पू :जगत सिंह ने कहा कि कुछ दिन पहले राहुल गांधी पप्पू ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी. अब कोई राहुल गांधी को यह समझा दे कि वह पहले अपने दिमाग के पुर्जे जोड़ ले. हमारा देश जुड़ा हुआ है, इसमें कोई संकोच नहीं है. जिला प्रमुख ने कहा कि ये लंदन की संसद में जाकर भाषण देता है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री और भाजपा प्रजातंत्र की हत्या कर रहे हैं. बाबा साहब अम्बेडकर के लिखे संविधान पर थूक कर आया है ये छोरा. जिस संविधान को हम सिर पर लेकर चलते हैं ये उसका अपमान कर के आया है.

जगत सिंह ने भीड़ से पूछा कि क्या आपको यहां किसी ने कनपटी पर बंदूक लगाकर बुलाया ? आप सभी स्वेच्छा से यहां आए हो, ये है प्रजातंत्र. उन्होंने कहा कि हमारे पूजनीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से विनती है कि इस पगले को कहीं पागलखाने में भर्ती करा कर इलाज करा दो या मैं इसका खर्चा उठा लूंगा. ये हमारे देश के नाम पर कलंक है. ये सारे कांग्रेसी देशद्रोही हैं. जब हमारी सरकार आएगी, तो इन सभी कांग्रेसियों को जेल भेज दो और किस्सा खत्म करो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details