दिल्ली

delhi

मायावती-अखिलेश का 2022 का सपना मुंगेरीलाल जैसा होगा : मौर्य

By

Published : Jul 25, 2021, 9:30 PM IST

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा-कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश ट्वीटर यादव और प्रियंका ट्विटर वाड्रा हैं. ये सब सिर्फ ट्विटर ही करते हैं. कोरोना काल में कहीं भी दिखाई नहीं दिए. झूठ बोलने की ऑटोमेटिक मशीन हैं लेकिन इनकी पोल खोलने के लिए भाजपा भी मैदान में है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

मेरठ :यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को मेरठ में कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया. केशव ने कहा कि आने वाले समय में पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक भाजपा की सरकार होगी.

डिप्टी सीएम ने कहा कि वो 2022 में 300 से ज़्यादा सीटें जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि वीरों की धरती मेरठ में चौमुखी विकास के लिए कुल 380 परियोजनाओं (लागत 1200.44 करोड़) का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया गया है. इन परियोजनाओं के माध्यम से यहां के क्षेत्रवासी खुशहाली एवं तरक्की के रास्ते पर आएंगे.

केशव मौर्य ने सपा-कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश ट्वीटर यादव और प्रियंका ट्विटर वाड्रा हैं. ये सब सिर्फ ट्विटर ही करते हैं. कोरोना काल में कहीं भी दिखाई नहीं दिए.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

झूठ बोलने की ऑटोमेटिक मशीन हैं लेकिन इनकी पोल खोलने के लिए भाजपा भी मैदान में है. राहुल की आम वाले ट्वीट पर बोलते हुए कहा कि राहुल आपको यूपी का आम क्यों पसंद नहीं है. वैसे भी ये यूपी का आम है, कोई विदेशी जाम नहीं..कृपया प्रदेश का अपमान न करें.

उन्होंने कहा कि आज मेरठ से दिल्ली जाने के लिए चमचमाती सड़कें हैं. 2014 के बाद 2017 में भी यूपी में महागठबंधन था. लोग सत्ता में आने के लिए मुंगेरी लाल का सपना देख रहे थे लेकिन सब मिलकर भी भाजपा को रोक नहीं सके. योगी की सरकार ने हर क्षेत्र में विकास कर दिखाया है. मायावती-अखिलेश का 2022 के चुनाव जीतने का सपना मुंगेरीलाल के सपने जैसा साबित होगा.

'भाजपा एक परिवार की पार्टी नहीं'

उन्होंने कहा कि हम गरीब की बात करते हैं वो तुष्टिकरण की बात करते हैं. किसान के नाम पर राजनीति मत करो. 2022 भी जीतेंगे, 2024 भी जीतेंगे. 60 फीसदी वोट भाजपा का है और 40 फीसदी में भी पार्टी का हिस्सा है. हर समाज के लोग पार्टी के साथ हैं. सरकार ने किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया. पहले गिने चुने जिलों का विकास होता था. अब बिना भेदभाव के 75 जिलों का विकास होता है. भाजपा ने विकास के मामले में भेदभाव नहीं किया. विरोधी दलों ने अपनी सरकारों में क्या किया, कभी नहीं बताते. भाजपा एक परिवार की पार्टी नहीं है. भाजपा में हर महापुरुष के लिए सम्मान है.

पढ़ें- 'योगी पर रासुका लगाने की मिली IPS जसवीर सिंह को सजा'

मंच से बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि 2022 में भाजपा 325 से अधिक सीटें जीतेगी. कहा कि पहले थानों में सपा का गुंडा पहुंच जाता था. डीएम-एसएसपी वही करता था जो ये लोग कहते थे. पर अब ऐसा नही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details