दिल्ली

delhi

Adhir Ranjan Chowdhary: ओबीसी समुदाय पर राजनीति कर रही बीजेपी : अधीर रंजन चौधरी

By

Published : Mar 28, 2023, 2:06 PM IST

नई दिल्ली में मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने राहुल के मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ओबीसी के नाम पर राजनीति कर रही है.

Etv BharatBJP doing politics on OBC community: Adhir Ranjan Chowdhary
Etvओबीसी समुदाय पर राजनीति कर रही बीजेपी : अधीर रंजन चौधरी Bharat

नई दिल्ली: लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को कहा कि भाजपा ओबीसी के नाम पर केवल राजनीति कर रही है और उसे उनकी कोई चिंता नहीं है. चौधरी ने कहा, इसका ओबीसी से कोई लेना-देना नहीं है. न तो पीएम मोदी और न ही स्मृति ईरानी को ओबीसी समुदाय का 'ठेकेदार' बनना चाहिए. वे ओबीसी के नाम पर राजनीति करना चाहते हैं और कुछ नहीं.. वे राहुल गांधी से दूर भाग रहे हैं. पीएम मोदी ने आज स्मृति ईरानी को तैनात किया है. अगर वह 'नहीं' कहती है, तो उसकी नौकरी चली जाएगी.

उन्होंने संसद में नहीं बोलने और मीडिया से बचने के लिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, असली मुद्दों के साथ हमारे पास आइए. अगर आप (पीएम मोदी) में हिम्मत है तो मीडिया के सामने बैठिए और उनसे कहिए कि आपसे कुछ भी पूछें. इससे पहले दिन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था कि राजनीतिक हताशा के चलते पीएम मोदी के प्रति राहुल गांधी की नफरत अब पूरे देश के अपमान में तब्दील हो गई है. उन्होंने पीएम का अपमान करते हुए पूरे ओबीसी समुदाय का अपमान कर डाला.

ये भी पढ़ें-स्मृति का पलटवार: राहुल ने संसद और देश-विदेश में पीएम मोदी को लेकर झूठ बोला

बता दें कि भाजपा के ओबीसी सांसदों ने राहुल गांधी पर देश के ओबीसी समाज का अपमान करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को उनके खिलाफ संसद भवन परिसर स्थित गांधी प्रतिमा से विजय चौक तक मार्च किया. मार्च कर रहे भाजपा के ओबीसी सांसदों ने एक बार फिर ओबीसी समाज के अपमान को लेकर राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की. दरअसल, भाजपा लगातार 'मोदी सरनेम' मामले में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर देश के ओबीसी समाज के अपमान का आरोप लगा कर, उनके खिलाफ देश भर में अभियान चला रही है. भाजपा लगातार यह आरोप लगा रही है कि देश के पिछड़ों का अपमान करना, कांग्रेस और राहुल गांधी के चरित्र में है इसलिए उन्हें माफी मांगनी ही चाहिए.
(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details