दिल्ली

delhi

Watch: 'मोदी सरनेम' मामले पर बीजेपी बोली- माफी मांगना राहुल गांधी की फितरत में नहीं

By

Published : Jul 7, 2023, 1:56 PM IST

Updated : Jul 7, 2023, 4:49 PM IST

मोदी सरनेम मामले में गुजरात हाईकोर्ट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी है. इस पर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि वैसे तो राहुल गांधी को इस मामले पर माफी मांगनी चाहिए थी लेकिन माफी मांगना राहुल गांधी की फितरत में नहीं है.

modi surname case
रविशंकर प्रसाद

माफी मांगना राहुल गांधी की फितरत में नहीं- बीजेपी

नई दिल्ली: गुजरात उच्च न्यायालय ने 'मोदी उपनाम' मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी है. इस पर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस से सवाल पूछा है. साथ की कहा है कि आप (कांग्रेस) राहुल गांधी को नियंत्रित क्यों नहीं कर सकते? आप उन्हें ठीक से बोलने के लिए प्रशिक्षित क्यों नहीं कर सकते? वह आपके नेता हैं. रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि अगर राहुल गांधी ने माफी मांग ली होती तो आज यह मामला यहीं खत्म हो गया होता. उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध नेताओं और संगठनों को गाली देना, बदनाम करना राहुल गांधी की पुरानी आदत बन गई है.

उधर, दिल्ली बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि अब वे लोग बेचारा पॉलिटिक्स करेंगे. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है गुजरात हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की याचिका खारिज करते हुए कहा कि राहुल गांधी पर 10 केस पहले से लंबित हैं. मानहानि का ये कोई पहला मामला नहीं है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता पहले ही जा चुकी है. ऐसे में अब राहुल गांधी चुनाव नहीं लड़ पाएंगे.

ये भी पढ़ें-

मोदी उपनाम मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा बरकरार, गुजरात HC ने खारिज की याचिका

गुजरात हाईकोर्ट से राहुल गांधी को नहीं मिली राहत, अब कैसे लड़ेंगे लोकसभा चुनाव ?

'मोदी सरनेम' मामले में फैसले के बाद वेणुगोपाल ने कहा, सुप्रीम कोर्ट में दी जाएगी चुनौती

2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान दिये भाषण ने 2024 में उम्मीदवारी पर खड़ा किया संकट, टाइम लाइन से समझें, कब क्या हुआ

क्या है मोदी सरनेम मामला:आपको बता दें कि 2019 में कर्नाटक के कोलाट में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करते समय राहुल गांधी ने मोदी सरनेम को चोरों से जोड़ते हुए एक टिप्पणी की थी. नीरव मोदी के बारे में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि 'सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों है, चाहे वह नीरव मोदी हो, ललित मोदी हों या नरेंद्र मोदी हों'. इसके बाद ही सूरत के भाजपा विधायक ने सूरत कोर्ट में शिकायत दर्ज की थी.

Last Updated : Jul 7, 2023, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details