दिल्ली

delhi

राजस्थान : दिनदहाड़े व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, छुप कर बचाई जान

By

Published : Jun 15, 2021, 5:41 PM IST

कोटा शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाशों ने शहर के एक व्यापारी पर कई राउंड फायरिंग की. व्यापारी और मौजूद स्टाफ ने छुपकर जान बचाई.

kota
kotakota

कोटा : शहर की फल-सब्जी मंडी में एक व्यापारी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. दुकान मालिक का कहना है कि उन्हें जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई, लेकिन वो छुप गए, जिससे जान बच गई.

फायरिंग कैलाश मीणा नाम के व्यापारी के दुकान पर गई है. उसके बेटे महेश मीणा दत्तू का कहना है कि उनकी कुछ लोगों से पहले से किसी बात को लेकर रंजिश चल रही है. इसको लेकर ही शायद फायरिंग की गई है, लेकिन अगर यह गोलियां हमें लग जाती तो जान चली जाती. बदमाशों ने करीब सात राउंड फायर किए हैं. महेश मीणा दत्तू का यह भी कहना है कि उन्हें जान से मारने के लिए ही यह फायरिंग की गई थी, लेकिन वे छुप गए, क्योंकि दुकान में मुनीम और कई लोग भी मौजूद थे. ऐसे में हम सभी ने छुपकर ही जान बचाई है, नहीं तो हमें गोली लग सकती थी.

व्यापारी पर फायरिंग.

शहर में करवाई गई नाकाबंदी

वारदात की जानकारी मिलने के बाद गुमानपुरा थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस उप अधीक्षक अंकित जैन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण जैन भी मौके पर पहुंचे. साथ ही कमांडो और फोर्स भी मौके पर पहुंची. जिन्होंने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज चेक किया है. पुलिस ने कुछ संदिग्ध बदमाशों को भी मौके से हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा शहर भर में नाकेबंदी करवाई गई है. पुलिस ने इस घटना में पीड़ित व्यापारी कैलाश मीणा से भी रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए कहा है. उसकी रिपोर्ट भी पुलिस जल्द दर्ज करेगी.

वारदात CCTV कैमरे में कैद

वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें नजर आ रहा है कि एक बाइक पर पहले तीन बदमाश आते हैं. उनमें से एक नीचे उतर कर दुकान पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर देता है. जिसके बाद दूसरी बाइक पर सवार तीन युवक आते हैं. हालांकि, वे युवक फायरिंग नहीं करते हैं. यह छह के छह युवक वापस रवाना हो जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details