दिल्ली

delhi

'मैं बार-बार बिकती रही.. वो मेरा जिस्म नोचते रहे', झकझोर देगी इस बेबस लड़की की कहानी

By

Published : Apr 13, 2022, 7:25 PM IST

मोहब्बत के नाम पर धोखे की शिकार बंगाल की लड़की को कई बार बेचा गया. बिहार के एक रेड लाइट एरिया से छुड़ाई गई लड़की ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई. उसने कहा कि जिससे वह प्रेम करती थी, उसी ने उसे दिल्ली ले जाकर बेच दिया. इसके बाद उसे कई रेड लाइट एरिया ले जाया गया और जबरन धंधा कराया गया. वह बार-बार बेची गई और दरिंदों ने बार-बार जिस्म नोचते रहे...

बिहार
बिहार

पूर्णिया :बिहार के पूर्णिया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक लड़की को उसके ही प्रेमी ने देह व्यापार में धकेल दिया. लड़के ने लड़की को पहले प्रेम जाल में फंसाकर उसका विश्वास जीता और फिर उस लड़की को रेड लाइट एरिया में बेच दिया. रौटा बाजार रेड लाइट एरिया (Purnea Rauta Red Light Area) में युवती से जबरन देह व्‍यापार (bihar Police rescues Girl) कराने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को छुड़ा लिया है.

रौटा रेड लाइट एरिया में छापेमारी : पुलिस ने रेड लाइट एरिया की संचालिका को गिरफ्तार कर लिया है. मीडियाकर्मियों की सूचना पर स्‍थानीय पुलिस दलबल के साथ रेड लाइट एरिया में पहुंची और युवती को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया गया. रेड लाइट एरिया से मुक्‍त होने के बाद युवती ने अपनी दर्दभरी कहानी पुलिस को बताई. पीड़ित युवती पश्चिम बंगाल की रहने वाली है.

झकझोर देगी इस बेबस लड़की की कहानी

पीड़िता ने बताया, 'मैं एक लड़के से प्रेम करती थी. तीन साल पहले उस लड़के ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर मुझे दिल्ली ले जाकर बेच दिया. जहां मुझे जबरन देह व्यापार में धकेल दिया गया. इसके बाद मुझे बंगाल के पंजीपाड़ा रेड लाइट एरिया लाया गया. वहां भी मुझसे धंधा कराया जाता था. फिर वहां से तमन्ना नाम की एक धंधेबाज ने खरीदकर मुझे पुर्णिया के रौटा बाजार रेड लाइट एरिया में जबरन देह व्यापार कराया गया. मना करने पर मारा पीटा भी जाता था. मैं बार-बार बिकती रही...दरिंदे बार-बार मेरा जिस्म नोचते रहे.'

पढ़ें :OYO होटल में चल रही थी अय्याशी, पांच लड़कियों सहित 36 गिरफ्तार

आरोपियों के चंगुल से युवती को छुड़ाया : जब इस पूरी घटना की खबर बायसी के एसडीपीओ आदित्य कुमार को मिली तो उन्होंने टीम गठित कर कई थाने की पुलिस और महिला पुलिस के नेतृत्व में पूर्णिया के रौटा रेड लाइट एरिया में छापेमारी की. जहां से पीड़ित युवती को बचाया गया. प्रशिक्षु डीएसपी आनंद मोहन गुप्ता ने कहा कि संचालिका तमन्ना को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस पीड़ित युवती से पूछताछ कर रही है. फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details