दिल्ली

delhi

झारखंड के हजारीबाग में सुमो और बुलेट में टक्कर से 6 लोगों की मौत, तीन घायल

By

Published : Jul 4, 2023, 5:03 PM IST

Updated : Jul 5, 2023, 6:52 AM IST

हजारीबाग में सुमो और बुलेट में टक्कर के बाद सुमो कुएं में गिर गई है, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं.

Big accident in Hazaribag
कुएं में गिरी कार

हजारीबाग:जिले में एक सुमो और बुलेट में टक्कर हुई है. इसके बाद सुमो अनियंत्रित हो गई और कुएं में गिर गई. इस हादसे में सुमो में सवार 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोगों के घायल होने की सूचना है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

हजारीबाग के पदमा रोमी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, इस हादसे में 6 लोगों की जान चली गई है. मिली जानकारी के अनुसार एक सुमो और बाइक में टक्कर हो गई जिसके बाद सुमो अनियंत्रित हो गई और कुएं में गिर गई. जिसमें महिला समेत कुल 6 लोगों की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि हजारीबाग की तरफ से आ रही एक सुमो पदमा रोमी के पास एक बुलेट से टकरा गई. बुलेट से टकराने के बाद सुमो चालक बुलेट सवार को बचाने की कोशिश में अनियंत्रित हो गया और पूरे सुमो सहित कुएं में गिर गया.

बताया जा रहा है कि सुमो में जो भी लोग सवार थे उनमें से 6 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल भेजा गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है. घायलों को बेहतर उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुलिस ने सभी मृतकों के शव कब्जे में ले लिया और परिचालन को सामान्य किया गया.

Last Updated : Jul 5, 2023, 6:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details