दिल्ली

delhi

भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर की होटल के कमरे में संदिग्ध हालात में मौत

By

Published : May 24, 2023, 2:13 PM IST

सोनभद्र में भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सोनभद्रः राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में स्थित तिरुपति बसेरा होटल में भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर सुभाष चंद्र तिवारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फिल्म यूनिट के सदस्य और होटल मैनेजर ने दी यह जानकारी.

फिल्म यूनिट के लोगों के मुताबिक बुधवार सुबह जब डायरेक्टर के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद होटल के मैनेजर को सूचना दी गई. काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो होटल प्रबंधन ने राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने होटल के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो फिल्म डायरेक्टर सुभाष का शव बिस्तर पर पड़ा था. घटना के बाद पुलिस ने शव को तत्काल जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


फिल्म यूनिट के प्रोडक्शन कंट्रोलर शिवम पांडेय ने बताया कि बीती 12 मई से रॉबर्ट्सगंज में "दो दिल बंधे एक डोरी" से फिल्म की शूटिंग हो रही थी. फिल्म की यूनिट रॉबर्ट्सगंज के एक होटल में रुकी थी. इस फिल्म में प्रमुख कलाकार काजल यादव, प्रेम सिंह, सुदीक्षा झा. किरण यादव आदि थे. कल फिल्म की शूटिंग समाप्त हो गई थी और यूनिट के सदस्यों को डायरेक्टर सुभाष चंद्र तिवारी ने पेमेंट दिया था. देर रात्रि दो बजे पेमेंट मिलने के बाद वे सोने चले गए. आज यूनिट के सदस्यों ने होटल के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर उनका शव बरामद किया. उन्होंने बताया कि वह वाराणसी के रहने वाले थे.

बताया गया कि सुरेश चंद्र तिवारी की तबीयत मंगलवार की शाम को खराब थी. उन्होंने एक अस्पताल से दवा भी ली थी. क्षेत्राधिकारी राहुल पांडेय ने बताया कि उनके कमरे से सिगरेट, दवा समेत अन्य चीजें बरामद हुई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मौत के कारणों की स्पष्ट जानकारी पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगी. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. परिजनों को सूचना दे गई है.

ये भी पढ़ेंः जिस हेट स्पीच मामले की वजह से आजम खान की विधायकी गई उसी केस में हुए बरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details