दिल्ली

delhi

Arvind Akela Kallu wedding: 'दिनेश जी के मुस्की हमरा भी लगे', शादी पर निरहुआ के सामने कल्लू अकेला ने गाया ये गाना

By

Published : Jan 28, 2023, 4:06 PM IST

भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला शिवानी के साथ सात फेरे ले चुके हैं. इस दौरान उनका एक गाने का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो निरहुआ के लिए गाना गाते दिख रहे हैं. दिनेश लाल यादव के सथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी हैं. इस वीडियो को लोग भी खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही अकेला और आम्रपाली दुबे की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'शादी मुबारक' को लेकर भी चर्चा करने लगे हैं.

Kallu wedding Etv Bharat
Kallu wedding Etv Bharat

पटनाः भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu wedding) अपनी सपनों की रानी शिवानी के साथ विवाह बंधन में बंधने के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं. अपनी शादी के दिन उन्होंने भोजपुरी एक्टर और सांसद दिनेश लाल यादव के सामने एक गाना गाया था जो काफी वायरल हो रहा है. अरविंद अकेला ने गाना सुनाते हुए कहा कि शादी से पहले मैं यही गाना गाता था कि- 'दिनेश जी के मुस्की हमरा भी लगे', उनकी शादी में भी आम्रपाली के साथ निरहुआ, समर सिंह, एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता, आकांक्षा दुबे और रील स्टार खुशबू गाजीपुरी और अन्य स्टार पहुंचे थे.

ये भी पढ़ेंःActor Arvind Akela Kallu Wedding: आज होगी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी, दिखेगा न्यू कपल का जलवा

भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू ने की शादी : बता दें कि भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन अपनी मंगेतर शिवानी पांडेय से शादी की. अरविंद अकेला की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इस शादी में भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार पहुंचे थे. अरविंद अकेला कल्लू 28 जनवरी यानी आज ग्रैंड रिसेप्शन देने जा रहे हैं.

शादी में शामिल हुए निरहुआ और आम्रपाली :इससे पहले, भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला की शादी का आयोजन उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हुआ था. उनकी शादी में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ समेत भोजपुरी इडस्ट्री के कलाकार शामिल हुए. एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे और अभिनेत्री रक्षा गुप्ता भी शादी में पहुंची थी. रक्षा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अरविंद अकेला की शादी की तस्वीरें पोस्ट कर लिखा- 'आज मेरे यार की शादी है आप दोनों लोग पर महादेव की कृपा हमेशा बनी रहे ऐसे ही दोनों हमेशा खुश रहे और हंसते रहें.'

लोगों को पसंद आ रही है जोड़ीः शादी के बाद अरविंद अकेला कल्लू और उनकी नई-नवेली पत्नी शिवानी की जोड़ी लोगों को पसंद आ रही है. इनके फैंस भोजपुरी इंडस्ट्री के इस नए कपल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. इनकी जोड़ी इंडस्ट्री की बहुत ही क्यूट जोड़ियों में से एक हो गई है. आज 28 जनवरी को उनका रिसेप्शन है. हालांकि अरविंद की शादी की चर्चा काफी दिनों से थी. क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म का नाम भी शादी मुबारक है, जिसमें में वो दुल्हे की पोशाक में नजर आए थे. लेकिन अब उनकी इस रियल शादी को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं.

आम्रपाली दुबे संग अरविंद अकेला की 'शादी मुबारक' : बता दें कि भोजपुरी फिल्म शादी मुबारक में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और एक्टर अरविंद अकेला एक साथ नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फिल्म की रिलीज डेट फरवरी है. फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर दोनों धमाकेदार है. बताया जाता है कि शादी मुबारक एक पारिवारिक फिल्म हैं. फिल्म शादी मुबारक के रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details