दिल्ली

delhi

Bhind Road Accident: श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली में बस ने मारी टक्कर, 2 की मौत, 30 से ज्यादा घायल

By

Published : Jul 11, 2023, 8:53 AM IST

Updated : Jul 11, 2023, 9:27 AM IST

भिंड सड़क हादसा: मुरैना से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली में बस ने टक्कर मार दी, इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 30-32 से लोग घायल हैं. फिलहाल घायलों का इलाज जारी है.

Bhind Road Accident
भिंड सड़क हादसा

श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली में बस ने मारी टक्कर

भिंड।भिंड के मालनपुर थाना क्षेत्र में एक श्रद्धालुओं से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली में तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी हादसे में दो लोगों की मौत हो गई वहीं 30 से ज़्यादा लोग घायल हुए हैं ज़्यादातर घायलों को ग्वालियर रैफ़र कर दिया गया है. वहीं मृतकों के शव परिजन को सौंप दिए हालाँकि जानकारी मिलने पर मौक़े पर अस्पताल में घायलों का हलचल जानने एसपी-कलेक्टर भी पहुँचे थे.

दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु:चम्बल अंचल के भिंड ज़िले में सोमवार की रात कई परिवारों पर भारी पड़ गई, जब श्रद्धालुओं से भारी ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क हादसे का शिकार हो गई. जानकारी मुताबिक सड़क हादसे की घटना भिंड ग्वालियर मार्ग पर टुकेड़ा गांव के पास घटित हुई. बताया जा रहा है कि गोहद के मौ थाना क्षेत्र से झांकरी पंचायत के पिपड़िया के रहने वाले वाले सोमवार को पूजा के लिए मुरैना जिले में स्थित बसाया माता मंदिर गए थे, देर शाम वापस गांव आते समय मालनपुर थाना क्षेत्र के टुकेड़ा गांव के पास रात करीब 9:30 से 10 बजे के बीच श्रद्धालुओं ने सड़क के किनारे ट्रॉली रुकवाई थी.

ट्रॉली के साथ बस यात्री भी हादसे का शिकार:बताया जा रहा है की बच्चों को पेशाब कराने के लिए ट्रॉली सड़क की आते रुकवाई गई थी, इसी दौरान अचानक पीछे से आ रही तेज रफ़्तार से यात्री बस ने ट्रॉली में टक्कर दी. रफ्तार अधिक होने से भिड़ंत भी ज़ोरदार हुई, जिसकी वजह ट्रौली में बैठे करीब दो दर्जन श्रद्धालु घायल हुए. साथ ही बस की केबिन में मौजूद करीब दर्जन यात्री भी घायल हुए.

Also Read: इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

घटना में दो लोगों की मौत:इस घटना में ट्रॉली सवार महिला श्रद्धालु सुगनाबाई और बस में सवार एक यात्री रामकरण जाटव की मौत हो गई. वहीं कुल 30-32 लोग घायल हुए, जिनमें से 16 घायलों की गम्भीर हालत के चलते ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया गया. वहीं अन्य घायलों 108 एम्बुलेंस की मदद से को गोहद अस्पताल लाया गया.

मौके पर पहुंचे एसपी-कलेक्टर:घटना की जानकारी लगने पर पहले गोहद बीएमओ डॉ आलोक शर्मा ने मोर्चा सम्भाला तो वहीं सूचना मिलने पर भिंड एसपी और कलेक्टर भी मौके और पहुंचे और गोहद अस्पताल में भर्ती घायलों का हालचाल जाना. गोहद सिविल हॉस्पिटल में भर्ती घायलों का इलाज जारी है और वे फिलहाल खतरे से बाहर हैं, वहीं देर रात मृतकों के शव उनके परिजन को सुपुर्द कर दिए गए हैं. घटना के बाद आरोपी बस चालक के खिलाफ मालनपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, चूंकि वह घटना के बाद से ही फरार है, ऐसे में उसकी तलाश भी जारी है.

Last Updated : Jul 11, 2023, 9:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details