दिल्ली

delhi

शादी में नहीं बुलाने पर पड़ोसी ने दूल्हे को जमकर पीटा

By

Published : Aug 26, 2021, 3:20 PM IST

भिंड के देहात थाना क्षेत्र से एक ऐसा वाकया सामने आया है, जहां शादी में नहीं बुलाने पर दूल्हे की एक व्यक्ति ने बुरी तरह पिटाई कर दी. शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

दूल्हे की कर दी धुनाई
दूल्हे की कर दी धुनाई

भिंड :मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक ऐसा वाकया सामने आया है, जहां शादी में नहीं बुलाने पर दूल्हे की बुरी तरह से पिटाई कर दी गई. घटना रविवार रात देहात थाना क्षेत्र के चंदूपुरा गांव की बताई जा रही है. गांव के ही नरेंद्र कुशवाह नाम के व्यक्ति पर दूल्हे को पीटने का आरोप है. किसी तरह से पीड़ित जान बचाकर भागा और पुलिस के पास पहुंच मामले की शिकायत की. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

शादी में नहीं बुलाया तो कर दी पिटाई

जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीय पीड़ित दूल्हा दिलीप ने आरोप लगाया है कि उसने गांव के नरेंद्र कुशवाह को अपनी शादी में आने का न्योता नहीं दिया था. जिस वजह से नरेंद्र कुशवाह नाराज हो गया और पिटाई कर दी. दरअसल, कोरोना गाइडलाइन की वजह से शादी में ज्यादा लोगों को बुलाने की अनुमति नहीं थी. जिस वजह से दूल्हा दिलीप ने घर के सदस्यों के बीच ही 26 मई को शादी रचा ली थी. लेकिन ये बात नरेंद्र कुशवाह को हजम नहीं हुई और उसने गुस्से में पिटाई कर दी.

दूल्हे की पिटाई का मामला

दूल्हे की आंख और शरीर पर कई जगह चोट

दूल्हे ने बताया कि शादी में नहीं बुलाने से नाराज नरेंद्र ने उससे शराब के लिए 500 रुपये की भी मांग की. इसपर दूल्हे ने उसे 100 रुपये दे दिए, लेकिन वह और पैसों की मांग करने लगा. इससे नाराज होकर नरेंद्र ने उसकी पिटाई कर दी. इस दौरान जैसे-तैसे दूल्हा वहां से भागा, लेकिन हाथापाई में उसकी आंख और शरीर के अन्य हिस्सों पर कई चोटें आई हैं. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पहले भी आया था ऐसा मामला

शादी में न बुलाने पर नाराजगी के चलते इस तरह की वारदात का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले 23 अप्रैल को भिंड के चतुर्वेदी नगर में एक साले ने भांजे की शादी में नहीं बुलाने पर अपने जीजा पर फायरिंग कर दी थी. जिसमें पीड़ित बाल बाल बच गया था.

पढ़ेंःराजस्थान: दो साल की बेटी के साथ दंपती ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details